कुत्ते की जान बचाने के लिए महिला बर्फीले पानी में कूदी, देखिए ये वायरल वीडियो
कुत्ते की जान बचाने के लिए महिला बर्फीले पानी में कूदी, देखिए ये वायरल वीडियो
Share:

महिला ने इन्सानित की मिसाल कायम की है. जिसमें एक महिला ने बर्फीले तालाब से एक कुत्ते को बचाने के लिए अपनी जान तक जोखिम में डाल दी. वहीं, महिला ने ठंडे पानी में संघर्ष कर रहे कुत्ते को देखने के तुरंत पश्चात्  बर्फीले तालाब में डुबकी लगाई. आपको बता दे कि महिला बिना डरे कुत्ते को बचाने में कामयाब रही.

भारतीय वन सेवा के अधिकारी सुसंता नंदा ने वीडियो के साथ एक कैप्शन दिया है, जिसमें उन्होंने लिखा- एक जानवर के प्रति दयालुता का एक सरल कार्य, सभी प्राणियों के लिए कुछ भी नहीं हो सकता है, लेकिन यह उस एक जानवर के लिए सब कुछ होगा. एक महिला कुत्ते को बचाने के लिए बर्फ को मक्खन की तरह से काटती है. वीडियो कहां का यह तो पता नहीं चल पाया है, लेकिन उसके नीचे लिखी भाषा से लगता है कि वह रूस का हो सकता है. मात्र 34 सेकंड की इस वीडियो क्लिप को 9,400 से ज्यादा बार देखा जा चुका है और यह सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो अब तक करीबन 1,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं और 202 बार री-ट्वीट किया गया है. कमेंट्स सेक्शन में यूजर्स ने कुत्ते को बचाने के लिए किए गए महिला के प्रयास की काफी प्रशंसा की है, जबकि कई अन्य लोगों ने वीडियो साझा करने के लिए सुसांता नंदा को धन्यवाद दिया है.

एक यूजर ने लिखा- उसे आधे रास्ते पर नरक का एहसास हुआ होगा... यह कितनी बहादुरी भरी कोशिश है. एक अन्य यूजर ने कमेंट किया- केवल वे ही जो दिल से किसी की देखभाल करते हैं, वे ऐसा कर सकते हैं और जिंदगी बचा सकते हैं. आपको इसे करने के लिए जुनूनी होने की आवश्यकता है. देखभाल की भावना शक्ति बन जाती है. 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -