अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कमचारियों ने डाले खौलते तेल में हाथ
अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए कमचारियों ने डाले खौलते तेल में हाथ
Share:

भारत में अन्धविश्वाश की जड़ें इतनी गहरी है की लोगों को मौत का सामना भी करना पड़ता है, लोग अन्धविश्वाश के चलते जालसाजी का शिकार होते है साथ ही बीमार होने पर डॉक्टरों के बजाय तंत्र-मंत्र का सहारा लेते है. वर्तमान में भी ऐसी घटनाये देखी जाती है जिसमे शिक्षित लोग भी अन्धविश्वाश के कारण दुसरो की सुरक्षा को दाव पर लगा देते है. ऐसा ही एक मामला सामने आया है जिसमे पेट्रोल पम्प पर चोरी होने पर कर्मचारियों को खौलते तेल में हाथ डालकर अपनी बेगुनाही का सबूत देना पड़ा.

उल्लेखनीय है कि गुजरात में अहमदाबाद के साणंद जिले से 15 किमी दूरी स्थित गांव जंबुथल में एक पेट्रोल पंप पर चोरी हो गयी. जानकारी के मुताबिक यह पेट्रोल पंप पूर्व विधायक कमशीभाई पटेल के बेटे का है, जहाँ 30 अक्टूबर की आधी रात को पेट्रोल पंप में पासवर्ड वाली तिजोरी से 6 लाख रुपये चोरी हो गए थे. तिजोरी पासवर्ड वाली थी जिसके लिए चोरी का सबसे पहले शक कर्मचारियों पर हुआ, अपनी बेगुनाही साबित करने के लिए सभी कर्मचारियों को गर्म तेल में हाथ डालना पड़ा.

बता दे कि पुलिस थाने में केवल 6 लाख रूपए चोरी होने की रिपोर्ट दर्ज की गयी थी, जिसके बाद किसी कर्मचारी ने कोई शिकायत दर्ज नहीं की है. इस घटना पर पूर्व विधायक कमशीभाई पटेल ने कहा कि कर्मचारियों ने अपनी इच्छा से तेल में हाथ डाला था, उनपर किसी ने कोई दबाव नहीं बनाया  था.

निकट भविष्य में बढ़ेंगे डीजल - पेट्रोल के भाव

अब पेट्रोल पंप पर सेवाए ना मिलने पर रद्द होगा लाइसेंस

जानिए क्या है पेट्रोलियम जेल के फायदे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -