Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धमाकेदार प्लान
Jio को कड़ी टक्कर देने के लिए Vi ने पेश किया अपना धमाकेदार प्लान
Share:

वोडाफोन- आईडिया के पास कई ऐसे पॉपुलर प्लान्स हैं, जो बाकी टेलीकॉम कंपनियों के प्लान्स से बेहतर हैं. Vi के पास 299 रुपये वाला ऐसा प्लान होने वाला है, जो Jio के प्लान को मात देता है. वोडाफोन आईडिया  (Vi) अपने 299 रुपये के प्रीपेड प्लान को वी हीरो बेनिफिट्स वाले यूजर्स के लिए लॉन्च किया जा चुका है. यह एक शॉर्ट-वैलिडिटी प्लान है, और निजी ऑपरेटरों से प्रीपेड टैरिफ बढ़ोतरी के उपरांत, यह यूजर्स के लिए बाजार में सबसे अच्छे विकल्पों में से एक बन गया.

Jio 299 रुपये का प्रीपेड प्लान भी पेश कर रहा है, लेकिन हमेशा की तरह, यह अपने प्रतिस्पर्धियों से कुछ अतिरिक्त सुविधा देता है. हालांकि, यहां आपको पता होना चाहिए कि कुछ चीजें हैं जो Vi की योजना को जियो की पेशकश की तुलना में बेहतर विकल्प भी बन सकती है.

Vodafone Idea का 299 रुपये वाला प्लान: Vodafone Idea (Vi) अपने 299 रुपये के प्रीपेड प्लान को 28 दिनों की छोटी वैधता के साथ लॉन्च किया जा रहा है. इन 28 दिनों के लिए यूजर्स को रोजाना 1.5GB डेटा, अनलिमिटेड वॉयस कॉलिंग और 100 SMS/दिन मिल रही है. जिसके साथ साथ यूजर्स को Binge All Night, Weekend Data Rollover और Data Delights ऑफर भी दिया जा रहा है. जिसमे VI मूवीज और TV क्लासिक एक्सेस का एक अतिरिक्त ओवर-द-टॉप (ओटीटी) सब्सक्रिप्शन भी शामिल है.

अध्ययन से पता चलता है कि रासायनिक तकनीक कैंसर के लिए लक्षित उपचार कर सकती है

शनादर कैमरा दमदार फीचर्स के साथ लॉन्च होने जा रहा है Motorola का नया स्मार्टफोन

अब JIO में 75 रुपए में मिलेगी 23 दिन की वैधता, कंपनी ने पेश किए कई नए प्लान्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -