अब JIO में 75 रुपए में मिलेगी 23 दिन की वैधता, कंपनी ने पेश किए कई नए प्लान्स
अब JIO में 75 रुपए में मिलेगी 23 दिन की वैधता, कंपनी ने पेश किए कई नए प्लान्स
Share:

रिलायंस Jio कई प्रीपेड प्लान लॉन्च करती है जो सभी के लिए कुछ न कुछ लॉन्च करते हैं. उसी के बारे में बात करते हुए, कंपनी JioPhone के उपभोक्ता के लिए विशेष रूप से क्यूरेटेड प्रीपेड प्लान लॉन्च करती हुई आई है. JioPhone Reliance का एक 4G और VoLTE सक्षम फीचर फोन है, जो यूजर्स की एक वाइड रेंज तक पहुंच सकता है. नीचे उल्लेख किया गया है कि रिलायंस Jio द्वारा अपने JioPhone यूजर्स के लिए पेश किए गए विस्तृत प्रीपेड प्लान हैं इनके मूल्य 250 रुपये से कम है.

JioPhone प्रीपेड प्लान्स: लिस्ट में सबसे पहला और सस्ता प्लान 75 रुपये वाला प्लान बताया जा रहा है. Jio का 75 रुपये का प्लान 23 दिनों की वैधता अवधि के लिए आता है और प्रति दिन 0.1GB डेटा प्रदान कर रहा है. इस प्लान में 2.3GB डेटा भी दिया जा रहा है, हालांकि, टेल्को अतिरिक्त 200MB की पेशकश कर रहा है, जिससे यह कुल 2.5GB हो जाता है. उपभोक्ता को कुल 50 SMS भी दिए जा रहे है. सूची में अगला Jio द्वारा पेश किया जा चुका 91 रुपये का प्लान है. 91 रुपये का प्लान पहले की तरह ही बेनिफिट्स के साथ मिल रहा है. यह प्लान 0.1GB/दिन अतिरिक्त 200MB और 50 SMS के साथ प्रदान करता है. हालांकि, इस प्लान की वैलिडिटी अवधि 28 दिनों की है.

Jiophone का 125 और 152 रुपये वाला प्लान: JioPhone यूजर्स के लिए निम्नलिखित दो योजनाएं हैं जो समान लाभ देने का काम करती है. Jio के 125 रुपये और 152 रुपये के प्लान में प्रति दिन 0.5GB डेटा और वैधता अवधि के बीच कुल 300 SMS मिल रहे है. जिसके बारे में बात करते हुए, 125 रुपये की योजना 23 दिनों की वैधता अवधि के साथ मिल रहा है, जिससे योजना के माध्यम से कुल DATA 11.5GB की पेशकश भी की जा रही है, जबकि 152 रुपये की योजना 28 दिनों की वैधता अवधि के साथ आती है, जिससे कुल डेटा 14GB की पेशकश की जाने लगी है.

आपको भी बहुत पसंद आने वाला है Vivo का ये नया स्मार्टफोन, जानिए क्या है इसकी खसियत

अमेज़न पर अभी दें इन प्रश्नों का उत्तर और जीतें 20 हजार तक का इनाम

अंतिम 15 मिनट ने साफ़ हो जाएगी सारी की सारी सर्च हिस्ट्री, Google ला रहा है ये शानदार फीचर्स

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -