ग्लैमरस और रॉयल लुक पाने के लिए कैरी करें बॉर्डर साड़ी
ग्लैमरस और रॉयल लुक पाने के लिए कैरी करें बॉर्डर साड़ी
Share:

लगभग सभी महिलाओं को साड़ी पहनना बहुत पसंद होता है, वो किसी भी शादी हो पार्टी या किसी अन्य फंक्शन में साडी पहनना ही पसंद करती हैं, आजकल लड़कियों को भी साड़ी पहनना बहुत पसंद आ रहा है. साड़ी के साथ आप खुद को स्टाइलिश और स्लिम लुक दे सकती हैं, साड़ी हर मौके लिए परफेक्ट होती है आप इसे शादी से लेकर पार्टी और फॉर्मल वेयर में भी कैरी कर सकती हैं.

1- साड़ी हर बॉडी टाइप के लिए परफेक्ट रहती है. बहुत सी महिलाओं को हैवी साड़ियां पसंद पहनना पसंद नहीं होता है, ऐसे में आप प्लेन साड़ी पर एम्बेलिश्ड, एम्ब्रॉडर्ड, सीक्विन जैसे बॉर्डर कैरी कर सकती हैं.

2- आप केवल सीक्विन ही नहीं बल्कि प्लेन साड़ी पर एम्ब्रॉएडर्ड बॉर्डर भी कैरी कर सकती हैं अगर आप प्लेन साड़ी पर एम्ब्रॉएडर्ड फ्लोरल डिज़ाइन बॉर्डर कैरी करती हैं तो इससे आपको एक खूबसूरत मिल सकता है.

2- आजकल कॉन्ट्रास्टिंग कलर्स की साड़ियां बहुत ट्रेंड में चल रही हैं, पिंक कलर की प्लेन साड़ी के मिरर वर्क बॉर्डर डे-फंक्शन में कैरी करने के लिए बेस्ट होती हैं.

4-  अगर आप ब्लैक कलर की प्लेन साड़ी पर ब्लैक-गोल्डन बॉर्डर कैरी करती हैं तो इससे आपको क्लासी लुक मिलेगा, इसके साथ आप स्टेटमेंट ईयररिंग्स कैरी कर सकती हैं.

5- येलो कलर की प्लेन साडी पर गोल्डन फ्लोरल बॉर्डर बहुत खूबसूरत लगते है, इस साड़ी को आप किसी भी पार्टी में कैरी कर सकती हैं.

 

 

परफेक्ट लुक पाने के लिए ट्राई करें ये सनग्लासेस

किसी भी ऑउटफिट के साथ कैरी करें ये इयररिंग्स

ऑफिस में सलवार सूट पहनने के कुछ खास टिप्स

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -