इमरान और रेहम के बीच तलाक का कारण बना रोटी बेलना
इमरान और रेहम के बीच तलाक का कारण बना रोटी बेलना
Share:

लंदन : अचानक एक दिन अपनी शादी से चर्चा में आए और फिर अचानक एक दिन तलाक से और ज्यादा चर्चा में आ गए। 10 महीने में अखबार की जितनी सुर्खियाँ बटोरी, उतनी ही तलाक की खबर ने किरकिरी कर दी। क्रिकेट से सियासत में आए इमरान खान की पत्रकार बेगम ने तलाक के कारणों का खुलासा करते हुए कहा है कि शादी के बाद उन्हें रोटी बनाने को कहा जाता था और साथ ही बाहर आने पर भी मनाही थी।

बता दें कि इससे पहले एक टीवी पत्रकार ने यह खुलासा किया था कि इमरान की दूसरी पत्नी रेहाम सियासत हथियाने के लिए इमरान को धीमा जहर दे रही थी, जिसके कारण उनकी तबीयत भी खराब हुई थी। कहा जा रहा है कि इमरान को रेहाम की राजनीति में दखलअंदाजी पसंद नही थी और उन दोनो के बीच तलाक का कारण भी यही है। इमरान की पहली शादी भी 9 साल के बाद टुट गई थी। तो वही रेहाम ने भी इमरान से पहले एक शादी की थी, जिससे उनके तीन बच्चे है।

रेहाम ने एक अखबार से बातचीत के दौरान बताया कि वइमरान चाहते थे कि मैं रसोई में रोटियाँ बनाऊँ और बाहर नजर न आऊँ। रेहाम ने यह भी कहा कि उनका करियर उन दोनो के बीच समस्या बन रहा था। मैने बात करने की कोशिश की।

रेहाम ने इमरान को दोषी बताते हुए कहा कि घर में फिल्मों के बारे में बात करने की मनाही थी, पर्दो के रंग पर जडिस्कशन की मनाही थी। आप केवल पॉलिटिक्स डिस्कस कर सकते है। 42 वर्षीय बीबीसी की पूर्व पत्रकार ने यह भी कहा कि अल्लाह जानता है मैने पूरा प्रयास किया।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -