तमिलनाडु सरकार की सुस्ती के कारण एनईईटी छूट विधेयक लौटाया गया: पन्नीरसेल्वम
तमिलनाडु सरकार की सुस्ती के कारण एनईईटी छूट विधेयक लौटाया गया: पन्नीरसेल्वम
Share:

तमिलनाडु के पूर्व मुख्यमंत्री ओ. पनीरसेल्वम ने मेडिकल प्रवेश परीक्षा रद्द करने पर कार्रवाई करने में विफल रहने के लिए शुक्रवार को DMK सरकार की खिंचाई की।

पन्नीरसेल्वम ने राज्यपाल आर.एन. राज्य विधानसभा के विधेयक पर रवि की वापसी ने चिंता व्यक्त की कि विधेयक 13 सितंबर, 2021 को पारित किया गया था, लेकिन इन सभी महीनों में राष्ट्रपति की सहमति के लिए तमिलनाडु नहीं छोड़ा गया था।

पन्नीरसेल्वम ने कहा कि द्रमुक सरकार का ढुलमुल रवैया विधेयक के तमिलनाडु से पारित नहीं होने का कारण है। द्रमुक पार्टी, जिसने पहले कहा था कि अगर वह सत्ता में आती है, तो वह एनईईटी परीक्षा को समाप्त कर देगी, एक समिति बनाकर और फिर विधानसभा में विधेयक पेश करके प्रक्रिया में चार महीने की देरी हुई। पन्नीरसेल्वम ने टिप्पणी की, "प्रवेश परीक्षा बिल्कुल भी मौजूद नहीं होती अगर द्रमुक ने 2010 में केंद्र में तत्कालीन कांग्रेस प्रशासन के लिए अपना समर्थन वापस ले लिया होता, जब NEET की स्थापना की गई थी।"

इस बीच, मुख्यमंत्री एम.के. स्टालिन ने भविष्य के कदमों पर विचार करने के लिए शनिवार को सभी दलों के प्रतिनिधियों के साथ विधानसभा में एक सम्मेलन बुलाया है।

आखिर महिला IPL कब ? माइकल वॉन ने गांगुली को टैग कर कही ये बात

'गे' पति से परेशान पत्नी ने खटखटाया कोर्ट का दरवाजा, जानिए क्या है मामला

सीएम शिवराज का बड़ा ऐलान, बदले MP के इन 2 शहरों के नाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -