इस राज्य के सीएम ने चिदंबरम को बताया धरती पर बोझ
इस राज्य के सीएम ने चिदंबरम को बताया धरती पर बोझ
Share:

चेन्नईः राजनीति में वाद विवाद इतना बढ़ गया है कि शब्दों की शालीनता ही समाप्त हो चुकी है। अक्सर राजनेताओं के मुख से विवादित और ओछी बातें सुनी जाती हैं। इसी कड़ी में एक और नाम जुड़ गया है। समिलनाडु के सीएम पलानीस्‍वामी ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम पर तीखा हमला बोलते हुए उन्हें धरती पर बोझ बताया। दरअसल चिदंबरम ने सत्तारूढ़ एआईडीएमके की आलोचना करते हुए कहा कि यदि केंद्र सरकार ने तमिलनाडु को एक केंद्र शासित प्रदेश बनाने का फैसला किया, जैसा कि उन्‍होने जम्मू-कश्मीर के बारे में किया है, तो वह उसका विरोध नहीं करेगी।

पलानीस्वामी के वक्तव्य पर चिदंबरम के बेटे और शिवगंगा के लोकसभा सांसद कार्ति चिदंबरम ने तीखी लताड़ लगाई, जिन्होंने पूछा कि क्या उनके पिता के खिलाफ टिप्पणी में कोई राजनीतिक शालीनता है। पलानीस्‍वामी ने कहा कि चिदंबरम को केवल अपने हितों की चिंता थी, देश के बारे में नहीं। सीएम ने कहा कि उन्‍होंने कहा कि लंबे समय तक केंद्रीय मंत्री रहने के बावजूद चिदंबरम ने कावेरी नदी जल विवाद सहित राज्य के मुद्दों को कोई गंभीरता नहीं दिखाई। विशेष रूप से तमिलनाडु के बारे में कोई स्‍कीम लाई हो तो उसके बारे में बताएं।

वे लंबे समय केंद्रीय मंत्री रहे, उन्‍होंने देश का केवल उपयोग किया। चिदंबरम केवल देश पर बोझ हैं। पलानीस्वामी ने यह भी पूछा कि क्या वित्त मंत्रालय संभालते हुए चिदंबरम ने "पर्याप्त धन दिया"। क्या उसने नए उद्योगों या किसी भी प्रोजेक्ट की शुरुआत की। क्या उसने कावेरी विवाद या मुल्लापेरियार मुद्दे को हल किया या अन्‍य के बारे में ? पूर्व वित्त मंत्री पी चिदंबरम ने केंद्र सरकार के कश्मीर पर कदम का विरोध किया है।

अब भी शाह ही लगाएंगे BJP की नैया पार, झारखंड, महाराष्ट्र, हरियाणा चुनाव के लिए हो रहे तैयार

370 के खात्मे पर भड़के ओवैसी, मोदी सरकार पर लगाया यह गंभीर आरोप

धारा 370 पर बोले चिदंबरम, जवानों और कश्मीरियों से मिलने की आजादी चाहते हैं राहुल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -