'BJP को 30 सीटें मिलते ही खंड-खंड हो जाएगी TMC', कांथी में बोले अमित शाह
'BJP को 30 सीटें मिलते ही खंड-खंड हो जाएगी TMC', कांथी में बोले अमित शाह
Share:

कोलकाता: बंगाल में चुनावी तापमान सिर चढ़कर बोल रहा है। 20 मई को पांचवें चरण की वोटिंग के पश्चात् छठे चरण के चुनाव के लिए सभी दलों ने पूरा जोर लगा दिया है। केंद्रीय गृह मंत्री ने कहा है कि बंगाल में TMC के खंड-खंड हो जाएंगे। केंद्रीय गृह मंत्री ने कांथी में शुभेंदु अधिकारी के भाई के समर्थन में जनसभा को संबोधित करते हुए ममता बनर्जी को कड़ा संदेश दिया। TMC को आड़े हाथ लेते हुए उन्होंने कहा कि मां-माटी-मानुष का नारा देकर यह पार्टी सत्ता में आई थी। मगर बाद में इस नारे को बदल दिया। अब इनका नारा मुल्ला, मदरसा और माफिया हो गया है।

अमित शाह यहीं नहीं रुके, कहा कि पश्चिम बंगाल की 30 सीटें जैसे ही बीजेपी की झोली में आएंगी, पश्चिम बंगाल से ममता बनर्जी की सरकार की विदाई हो जाएगी। उनकी पार्टी खंड-खंड हो जाएगी तथा उनकी सरकार भी चली जाएगी। अमित शाह ने दावा किया कि 5 चरणों के चुनाव में बीजेपी 310 सीटें जीत चुकी है। I.N.D.I.A. का सूपड़ा साफ हो चुका है। बुधवार (22 मई) को छठे चरण के चुनाव से पहले केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह बंगाल में 3 जनसभा को संबोधित कर रहे हैं। उनकी पहली जनसभा प्रातः 11 बजे पूर्व मेदिनीपुर के कांथी में हुई। यहां उन्होंने भाजपा के प्रत्याशी सौमेंदु अधिकारी के समर्थन में इटाबेरिया ग्राउंड में जनसभा को संबोधित किया।

तत्पश्चात, अमित शाह ने पिंगला थानागारा ग्राउंड में भाजपा प्रत्याशी हिरण्मय चटर्जी के समर्थन में जनसभा को संबोधित किया। इसके अतिरिक्त अमित शाह भाजपा प्रत्याशी ज्योतिर्मय सिंह महतो के समर्थन में दोपहर 2 बजे के लगभग पुरुलिया के संथालडिही बिरसा चक ग्राउंड में जनसभा करेंगे। वहीं, अपराह्न 3:30 बजे अमित शाह बांकुड़ा से बीजेपी प्रत्याशी डॉ सुभाष सरकार के समर्थन में एक रोड शो में सम्मिलित होंगे। छठे चरण में 25 मई को पश्चिम बंगाल की कुल 8 सीट पर वोटिंग होनी है। इसके लिए 79 उम्मीदवार चुनाव के मैदान में हैं। छठे चरण में जिन 8 सीटों पर मतदान होना है, उनमें तमलुक, कांथी, घाटाल, झारग्राम, मेदिनीपुर, पुरुलिया, बांकुड़ा एवं बिष्णुपुर लोकसभा सीट सम्मिलित हैं। साल 2019 में लोकसभा चुनावों में इन सीटों पर भाजपा का पलड़ा भारी था। बीजेपी ने 8 में से कुल 5 सीटों पर जीत दर्ज की थी। 

इकलौते बेटे ने अपनी ही बुजुर्ग मां को दी दर्दनाक मौत, चौंकाने वाली है वजह

जयमाला के दौरान अचानक दूल्हे ने जबरन कर दिया दुल्‍हन को KISS, बैरंग लौटी बारात

पत्नी को पीटकर शख्स ने भेज दिया मायके, फिर जो किया वो कर देगा हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -