'2024 के लोकसभा चुनाव में अकेले ताल ठोंकेगी TMC..', सीएम ममता बनर्जी ने किया ऐलान
'2024 के लोकसभा चुनाव में अकेले ताल ठोंकेगी TMC..', सीएम ममता बनर्जी ने किया ऐलान
Share:

कोलकाता: पश्चिम बंगाल की सत्ताधारी तृणमूल कांग्रेस (TMC) 2024 के लोकसभा चुनाव में अकेले ही मैदान में उतरेगी.  इस बात की घोषणा TMC सुप्रीमो और पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने किया है. ममता बनर्जी ने कहा कि लोकसभा चुनाव में हम लोगों के समर्थन के साथ चुनाव लड़ेंगे. बता दें कि TMC को सागरदिघी उपचुनाव में करारी शिकस्त का सामना करना पड़ा, जहां कांग्रेस के बायरन बिस्वास ने 22,986 वोटों से जीत दर्ज की. 

उपचुनाव के नतीजे आने के बाद पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी ने आरोप लगाते हुए कहा है कि कांग्रेस और माकपा ने TMC को अपने "अनैतिक" गठबंधन से हराने के लिए भाजपा के साथ समझौता कर लिया है. ममता बनर्जी ने यह भी कहा कि उनकी पार्टी 2024 में होने वाले लोकसभा चुनावों में आम जनता के समर्थन से अकेले उतरेगी. इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कांग्रेस को खुद को भाजपा विरोधी कहने से बचना चाहिए. रिपोर्ट के अनुसार, सागरदिघी सीट हारने के बाद ममता बनर्जी ने कहा कि मैं किसी को दोष नहीं देती, मगर एक अनैतिक गठबंधन है, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं.

ममता बनर्जी ने दावा किया कि, भाजपा ने अपने वोट कांग्रेस को ट्रांसफर किए. भाजपा ने निश्चित रूप से सांप्रदायिक कार्ड खेला. जबकि कांग्रेस, CPI(M) इसमें बड़े खिलाड़ी निकले. प्रदेश कांग्रेस इकाई के अध्यक्ष अधीर रंजन चौधरी के लिए उनके गृह जिले मुर्शिदाबाद में वर्चस्व की लड़ाई मानी जा रही थी. उपचुनाव पिछले साल दिसंबर में राज्य मंत्री सुब्रत साहा के निधन के बाद किया गया था.

शराब घोटाला: CJI की फटकार के बाद निचली अदालत में जमानत मांगने पहुंचे मनीष सिसोदिया

जिन 6 हज़ार किलो फूलों पर चलीं प्रियंका गांधी, उनसे 'गुलाल' बनाएगी कांग्रेस सरकार, भड़की भाजपा

'धर्म का जहाज हिलता-डुलता है, लेकिन डूबता नहीं', धर्म-धम्म सम्मेलन में बोली राष्ट्रपति मुर्मू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -