अब TMC नेता ने नूपुर शर्मा की गर्दन पर रखा इनाम, ममता बनर्जी के साथ वायरल हुई फोटो
अब TMC नेता ने नूपुर शर्मा की गर्दन पर रखा इनाम, ममता बनर्जी के साथ वायरल हुई फोटो
Share:

कोलकाता: पैगंबर मुहम्मद पर विवादित बयान देने को लेकर भाजपा की निलंबित प्रवक्ता नूपुर शर्मा को कट्टरपंथी लगातार धमकियाँ दे रहे हैं और उनकी हत्या करने पर ईनाम घोषित कर रहे हैं। इसी कड़ी में पश्चिम बंगाल के कोलकाता से तृणमूल कांग्रेस (TMC) नेता वसीम रजा का वीडियो सामने आया है। इसमें रजा ने नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले को 5,00,000 रुपए का इनाम देने का ऐलान किया है।

 

Twitter यूजर अंशुल सक्सेना ने वसीम रजा के ट्विटर हैंडल का स्क्रीन शॉट शेयर कर इस बारे में जानकारी दी है। इसमें वसीम रजा ने कहा है कि, 'मैं वसीम रजा पूरी जिम्मेदारी के साथ गुस्ताख-ए-रसूल की सजा के रूप में नूपुर शर्मा का सिर काटकर लाने वाले के लिए 5 लाख रुपए का इनाम रखता हूँ। भाईयों हमारे पैगंबर मुहम्मद सल्लाहो अलैहिवसल्लम के प्यार में इस पोस्ट को साझा करो।' इस बीच वसीम रजा का एक वीडियो भी सामने आया है, जिसमें वो बंगाल सीएम ममता बनर्जी के साथ नज़र आ रहा है। गौरतलब है कि कट्टरपंथियों की तरफ से अब तक नूपुर शर्मा को एक हजार से अधिक धमकियाँ दी जा चुकी हैं। यहाँ तक कि नूपुर का समर्थन करने वालों का सिर कलम कर दिया गया है।

 

हालाँकि, ये कोई पहली दफा नहीं है, जब कट्टरपंथियों ने नूपुर शर्मा की हत्या पर ईनाम रखा हो। इससे पहले देश ही नहीं पाकिस्तान के चरमपंथी संगठन TTP ने भी नूपुर शर्मा की हत्या करने वाले को लगभग 20 लाख रुपए देने की घोषणा की थी। इसी प्रकार 30 मई को हैदराबाद की स्थानीय पार्टी AIMIM (इंकलाब) ने नूपुर शर्मा का क़त्ल करने वाले को 1,00,00,000 रुपए का इनाम देने की घोषणा की थी। इसके नेता कवी अब्बासी ने शर्मा को ‘सफेदपोश वेश्या’ तक कह डाला था।

अमरनाथ जलप्रलय: अब तक 16 श्रद्धालुओं की मौत, 40 से अधिक लापता.., बचाव अभियान जारी

मिर्ची बाबा बोले- हिन्दू-देवताओं को अपमानित करने वाले फिल्म निर्माताओं का...

दिल्ली: भीड़ ने गांधीनगर में थाने पर किया पथराव, जानिए क्या है मामला ?

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -