TMC नेता महुआ मोइत्रा ने देश को बताया 'सुसु पॉटी रिपब्लिक', सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई
TMC नेता महुआ मोइत्रा ने देश को बताया 'सुसु पॉटी रिपब्लिक', सोशल मीडिया पर जमकर हुई खिंचाई
Share:

कोलकाता: तृणमूल कांग्रेस (TMC) की नेता महुआ मोइत्रा ने विगत मंगलवार को भारत को ‘सुसु पॉटी रिपब्लिक’ कह कर एक नया बखेड़ा खड़ा कर दिया है। इससे पहले सोमवार रात ट्विटर इंडिया के गुरुग्राम ऑफिस में दिल्ली पुलिस की छापेमारी की निंदा करते हुए TMC नेता महुआ मोइत्रा ने एक ट्वीट लिखा। 

 

मोइत्रा ने अपने आधिकारिक ट्वीट में कहा कि, “हमारे सुसु पॉटी रिपब्लिक में आपका स्वागत है! गौमूत्र पियो, गोबर छिड़को और शौचालय में कानून के शासन को फ्लश करो। दिल्ली पुलिस ने ट्विटर को नोटिस भेजा और भाजपा के फर्जी डॉक्यूमेंट को मैनीपुलेटेड मीडिया बताने के सही तरीके के लिए उनके कार्यालयों में छापेमारी की।” महुआ मोइत्रा के इस ट्वीट पर लोग की तरह-तरह के कमैंट्स कर रहे हैं। एक ट्विटर यूजर ने इस पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि 'जब बंगाल में हिंसा हो रही थी तो मैडम सो रही थी।' वहीं, एक अन्य ट्विटर उपभोक्ता ने लिखा कि, “इस कोरोना ने तुमको क्यों नहीं डसा, धरती और पूरे ब्रह्मांड पर बोझ हो तुम।” 

विजय कुमार ने अपने कमेंट में लिखा कि, “संसद में कैसे कैसे नमूने पहुँचे हैं?” एक अन्य ट्विटर यूजर ने प्रतिक्रिया देते हुए लिखा कि, “इलाज करा लो मोहतरमा, सुना है ये मुँह से डिसेंटरी वाला डायरिया बहुत लाइलाज होता है।” आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ‘कांग्रेस टूलकिट’ जाँच के सिलसिले में सोमवार को दिल्ली और गुड़गाँव में ट्विटर इंडिया के दफ्तरों में छापेमारी की थी, जहाँ उनके दफ्तर बंद पाए गए थे।

बढ़त के साथ 15,221 पर बंद हुई निफ्टी, सेंसेक्स में आई गिरावट

19 पैसे की बढ़ोतरी के साथ बंद हुआ बाजार

यूपी में 18 लोगों को 1 जून से लगने लगेगी वैक्सीन, सीएम योगी का ऐलान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -