गिरफ्तार होते ही बीमार पड़ गए TMC के अनुव्रत मंडल, ममता बनर्जी के हैं ख़ास
गिरफ्तार होते ही बीमार पड़ गए TMC के अनुव्रत मंडल, ममता बनर्जी के हैं ख़ास
Share:

कोलकाता: मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार किए गए बीरभूम के तृणमूल कांग्रेस (TMC) जिला अध्यक्ष अनुव्रत मंडल उर्फ केस्टो को कोलकाता के कमांड अस्पताल ले जाया गया है। बताया जा रहा है कि अणुव्रत मंडल को सांस लेने में तकलीफ होने के बाद मेडिकल चेकअप के लिए कमांड अस्पताल ले जाया गया है। बता दें कि बीते दिन यानी 11 अगस्त को केंद्रीय अन्वेषण ब्यूरो (CBI) ने सीएम ममता बनर्जी के करीबी नेता अनुव्रत मंडल को गिरफ्तार कर लिया था। 

इसके बाद से ही उनके समर्थकों में मायूसी देखी जा रही है। वहीं, गिरफ्तार होते ही अचानक अणुव्रत मंडल की तबियत खराब हो गई थी। हालाँकि, अणुव्रत पहले ऐसे नेता नहीं हैं, उनसे पहले भी कई नेता कानून के शिकंजे में आते ही सबसे पहले स्वास्थ्य की आड़ लेकर बिस्तर पकड़ लेते हैं, ताकि कानून उनपर सख्ती न कर सके। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, TMC नेताओं ने भाजपा पर साजिश रचने का इल्जाम लगाया है। बता दें कि बीती 9 अगस्त को CBI ने मंडल को पूछताछ के लिए समन जारी किया था, किन्तु अगले दिन यानी 10 अगस्त को मंडल ने व्यस्तता की वजह से एक पत्र लिखकर पेश होने में असमर्थता जाहिर की थी। जिसके बाद 11 अगस्त को मंडल को अरेस्ट कर लिया गया।

CBI को लिखे गए पत्र में TMC नेता अणुव्रत मंडल ने बताया था कि उनके डॉक्टर ने उन्हें रेस्ट करने की सलाह दी है, जिसके कारण वह घर से बाहर नहीं निकल सकते और घर में आराम कर रहे हैं। पत्र में मंडल ने डॉक्टर के प्रिस्क्रिप्शन भी संलग्न किया था। मंडल ने CBI के सामने पेश होने के लिए साफ असमर्थता जतायी थी।

'हर घर तिरंगा' में शामिल हुआ जमीयत-उलेमा-ए-हिंद, बदली Twitter की DP

श्रीलंका से रामेश्वर पहुंचे 4 और शरणार्थी, अब तक 133 लोगों ने ली शरण

जगन्नाथ मंदिर के ख़ज़ाने में कितना धन ? ASI ने की 'रत्न भंडार' खोलने की अपील

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -