Review : नए OS के साथ सैमसंग z3 बेस्ट है सेल्फ़ी के लिए
Review : नए OS के साथ सैमसंग z3 बेस्ट है सेल्फ़ी के लिए
Share:

अभी कुछ दिन पहले ही सैमसंग ने भारत में टाइज़ेन OS लॉन्च किया था. इस फोन की कीमत 8490 रूपये है. इस फोन के पहले सैमसंग कम्पनी ने z1 लॉन्च किया था पर इस फोन के फीचर इतने अच्छे नहीं थे इसलिए यह फोन इतना फेमस नहीं हो पाया था.  z1 के बाद सैमसंग ने एक और फोन z3 लॉन्च किया है जानते है इस फोन को सभी ने कितना पसंद किया है.   

टाइजेन OS एक ऐसा सॉफ्टवेर है जो टैबलेट,स्मार्ट टीवी,स्मार्टफोन्स में प्रयोग किया जाता है. यह ऑपरेटिंग सिस्टम लिनक्स पर बेस्ट है. इस ऑपरेटिंग सिस्टम में आपको एंड्रॉयड डिवाइस से कुछ ज्यादा अच्छे फीचर दिए जाते है. यह एप्प टाइजेन स्टोर के नाम से जाना जाता है. यह सैमसंग में इस्तेमाल किया गया है. 

एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम पर कई सारे एप्प दिए गए है. टाइजेनिक ऑपरेटिंग सिस्टम मार्केट में थोड़ा कम चल रहा है. एंड्रॉइड को ज्यादा पसंद किया जाता है. टाइजेन बहुत कम एप्प को सपोर्ट करता था जिनमे वॉट्सएप्प,फेसबुक,फ्लिपकार्ड,बुकमाय शो और स्नैपडील शामिल है. 

सैमसंग के नए फोन z3 की डिजाइन अच्छी है. इसका कैमरा अच्छा है.स्क्रीन डिस्प्ले और बेहतर यूजर इंटरफेस है. फोन में कुछ खूबियों के साथ खामिया भी है जैसे इस फोन में एंड्रॉइड ऑपरेटिंग सिस्टम नहीं है. ज्यादा एप्प्स भी नहीं है. कनेक्टिविटी भी अच्छी नहीं है इस फोन में 4G कनेक्टिविटी नहीं है.   

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -