डीप नैक ब्लाउज पहनती हैं तो बरतें सावधानी

अक्सर महिलाएं नई फैशन की तलाश में रहती है. वो चाहती हैं कि हर बार ही उन्हें कुछ ऐसा मिल जाए जिससे उनका  लुक सबसे अलग बन जाए. ऐसे में चाहे वो ट्रेडिशनल लुक हो या फिर वेस्टर्न लुक. महिलाओं और लड़कियों को बड़े गले की ड्रेसेस पहनना बहुत पसंद होता है. लेकिन कई बार बड़े गले की ड्रेसेस पहनने के कारण आपको दिक्कत भी हो सकती है. इसके लिए आपको सावधानी रखनी पड़ती है. सावधानी हटने से आप के बड़े गले के ब्लाउज या ड्रेस में ऐसी परेशानियां आ सकती हैं जिसके कारण आपको लोगों के सामने शर्मिंदा भी होना पड़ सकता है. इसी शर्मिंदगी से बचने के लिए आपको कुछ बातों का ध्यान रखना चाहिए जो आपके लिए ही अच्छा होगा.

इन बातों का रखें खास ध्यान

* बड़े गले के ब्लाउज देखने में बहुत ही ग्लैमरस और खूबसूरत लगते हैं. बड़े गले का ब्लाउज पहनने से पहले इनकी साइज जरूर चेक करें. 

* कुछ कपड़े बहुत ही लचीले होते हैं जिसके कारण बार-बार गला ठीक करना पड़ता है. इसलिए हमेशा सिल्क या वेलवेट के कपड़े का ब्लाउज सिलवाए. इन कपड़ों की फिटिंग बहुत अच्छी आती है.

* ब्लाउज पहनते समय अंडर गारमेंट्स का चुनाव ध्यान से करें. अगर आप बड़े गले का ब्लाउज पहन रहे हैं तो अंडर गारमेंट्स पहनने की जगह बड़े गले के ब्लाउज में पेड लगवा ले. इससे आपको दिक्कत नहीं होगी.

* बड़े गले के ब्लाउज के साथ आप से स्टेटमेंट नेकपीस कैरी कर सकती हैं. जिससे  ब्लाउज का गला अगर थोड़ा नीचे खिसक जाए तो आपको परेशानी नहीं होगी.

 

रोज़ घर पर ही करें पेडीक्योर, पैर हमेशा रहेंगे सुन्दर

नई दुल्हन बनी हैं तो अलमीरा में ये चीज़ें जरूर रखें.

इस फेसपैक से दूर होगी चेहरे की तीन बड़ी परेशानी

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -