अब बिना सर्जरी के भी नाक को बना सकते हैं सुंदर
अब बिना सर्जरी के भी नाक को बना सकते हैं सुंदर
Share:

अक्सर चेहरे का नक्शा नाक से ही सुंदर दिखाई देता है. अक्सर लोग दरों की नाक ही देखते हैं और तभी बताते हैं कि वो सुंदर हैं या फिर नहीं. अगर आपकी नाक कुछ ज्यादा ही मोटी है या बहुत अधिक फैली हुई है तो आप भी सोचते होंगे कि नाक की सर्जरी करवा कर उसे सुंदर बना लें. लेकिन आज हम आपको कुछ ऐसे उपाय बताने जा रहे हैं कि आपको सर्जरी की जरूरत ही नहीं पड़ेगी.  आइये जानते हैं वो tips

टिप्स:

फैली हुई नाक को सुडौल बनाने के लिए नाक के किनारों पर चटख रंग का ब्लशर या फाउंडेशन लगायें. नाक के दोनों ओर कॉर्नर पर डार्क फाउंडेशन व सेंट्रल एरिया पर लाइट फाउंडेशन का इस्तेमाल करें. फिर हाइलाइटर को नाक की हड्डी की लंबाई तक लगाएं और एक शेड गहरे कंसीलर से उसे मिलाएं. नाक के दोनों साइड पर हल्के रंग के कंसीलर लगाएं. अच्छी तरह ब्लेंड करें.

इस टिप से आप अपनी नाक को कुछ समय के लिए सुंदर बना सकते हैं लेकिन अगर आप चाहे तो फिर सर्जरी करवा सकते हैं जिससे आपकी नाक हमेशा के लिए सुंदर बनी रहेगी. लेकिन टेम्पररी तरीका ज्यादा अच्छा है. मेकअप करने में आपको नाक का ज्यादा ध्यान देना पड़ता है जिससे आपकी सुंदरता पर कोई असर ना पड़े और हमेशा ही आपका चेहरा ग्लो करेगा और मेकअप परफेक्ट लगेगा. 

क्या आप भी धोते हैं अपनी नई जीन्स को, तो गलत कर रहे हैं आप

पैरों की वैक्स करते समय लड़कियां अक्सर करती हैं ये गलतियां

Eyeliner से अपनी आँखों को इस तरह बनाएं अट्रैक्टिव

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -