ये हैं आँखों को सुंदर बनाने के टिप्स, जिससे आप लगेंगी और भी खूबसूरत
ये हैं आँखों को सुंदर बनाने के टिप्स, जिससे आप लगेंगी और भी खूबसूरत
Share:

आँखों को सुंदर बनाये रखना हमारा काम है ताकि हम भी सुंदर बने रहें. इन आँखों से हम दुनिया के कई खूबसूरत रंग देखते हैं. आंखों का जीवन में विशेष महत्व होता है. आँखे चेहरे कि रूपता व सुरंदता को निहारती है. आई शैड़ो के सही प्रयोग से आंखें व्यक्तित्व के रूप को निखारती हैं. इसके अलावा आई लाइनर भी आपकी आँखों को सुंदर बनाता है. थोड़ी सी सावधानी और देखभाल करके हम इसका उम्र भर आनंद उठा सकते है. आइये जानते हैं कैसे अपनी आँखों को सुंदर बनाएं. 

* आई शैड़ो के सही प्रयोग से आंखें व्यक्तित्व के रूप को निखारती हैं. ब्राइट शेड्स के आईशैडो लगाने से आंखें देखने में बड़ी अच्छी लगती हैं. जबकि डार्क शेड्स के आईशैडो आंखों को गहराई एवं सही आयाम प्रदान करती हैं.

* रात के समय किसी विशेष पार्टी या अवसर में जाने से पूर्व ध्यान रखें कि रात के समय डार्क व ब्राइट शेड्स के आईशैडो लगाना ही बढिय़ा लगता है.अगर आईशैडो में दो-तीन शेड्स मिला कर लगाए जाएं तो आंखें अधिक खूबसूरत नजर आएंगी.

* एक समय में दो या तीन रंगों के आईशैडो प्रयोग करने से लुक और भी अधिक ड्रामैटिक लगता है. ध्यान दे कि आईशैडो आपकी आंखों को तभी सही आयाम प्रदान कर पाएंगे जब इन्हें अच्छी तरह मिला कर एवं फैला कर लगाया जाए.

कैंसर के खतरे को कम करेगा प्याज और लहसुन

गर्मी में फ़टे होठों की परेशानी को चुटकी में करें दूर

आपके चेहरे को गुलाबी निखार देगा ये नुस्खा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -