ब्रांडेड परफ्यूम लेने जा रहे हैं तो पहले जान लें ये बातें
ब्रांडेड परफ्यूम लेने जा रहे हैं तो पहले जान लें ये बातें
Share:

परफ्यूम का इस्तेमाल सभी करते हैं ताकि हमारी बॉडी से किसी भी तरह की बदबू ना आये. आप जानते ही हैं इसकी आवश्यकता गर्मी के मौसम में हमे सबसे ज्यादा होती है गर्मी के मौसम में हमारे शरीर से पसीने की बदबू आती है इसी से बचने के लिए हर कोई परफ्यूम का इस्तेमाल करता है. लेकिन इस गर्मी के मौसम में अपनी बॉडी के लिए परफ्यूम लें रही है तो इन विशेष बातों को अवश्य जान लें, इसी के बारे में हम बताने जा रहे हैं.

जब भी आप परफ़्यूम की बॉटल को खरीदते है तो इसके बॉटल लेवल लगा होता है, वहां ईडीपी और ईडीटी जैसे दो टर्म ल‌िखे होते है. लॉन्ग लास्टिंग ख़ुशबू के लिए ईडीपी वाले परफ़्यूम के मुकाबले ये बेहतर होता है.

अगर आप परफ्यूम खरीद रही है तो इसकी खूशबू को जांचने के लिए किसी स्ट्रिप पर छिड़ककर सूंघें 5 से 10 मिनट तक उसकी सूगध रहती है यह परफ्यूम आपकी बॉडी के हिसाब से एकदम ठीक होता है. आप चाहे तो बॉडी के पार्ट जैसे कलाई पर भी परफ्यूम छिड़कर इसकी खूशबू की जांच कर सकते है या हथेली पर भी आजमा सकती है.

परफ्यूम की खूशबू पर भी ध्यान ज्यादा महक वाली परफ्यूम आपकी बॉडी में इरिटेशन पैदा कर सकती है ऐसे में बेहतर होगा की आप कम महक वाला परफ्यूम ही खरीदें.

स्टीम लेने से चेहरे की ये परेशानियां होती हैं दूर

रेड वाइन से पाएं चमकदार त्वचा, ऐसे करें इस्तेमाल

ऐश्वर्या जैसी खूबसूरती चाहिए तो ये टिप्स करें फॉलो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -