जॉब इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं अपने लुक पर दें ध्यान

जॉब इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं अपने लुक पर दें ध्यान

ऑफिस जाते हैं या फिर जॉब इंटरव्यू के लिए जाते हैं तो आपके अपने लुक पर खास ध्यान देना पड़ता है. इंटरव्यू के समय आपको हर चीज को बेहतर दिखाने की कोशिश करनी चाहिए. अगर जॉब इंटरव्यू के लिए जा रहे हैं तो पहले इम्प्रैशन के लिए पूरी तैयार रहे. स कोशिश में आपकी ड्रेसिंग सेन्स भी आपकी मदद करती हैं. इसलिए आज हम आपके लिए कुछ ऐसे टिप्स लेकर आए है जिनकी मदद से आप खुद को ड्रेसअप कर सकती हैं.  तो आइये जानते हैं इंटरव्यू के लिए ड्रेसअप होने के ये टिप्स.
 
सिंपल और सेंसिबल जूलरी
इंटरव्यू के लिए ड्रेस अप होते वक्त ऐसी जूलरी चुनें जो बेहद सिंपल हो क्योंकि जाहिर सी बात आप इंटरव्यू के दौरान बहुत ज्यादा भड़कीली या लाउड जूलरी नहीं पहनना चाहेंगी. अक्सेसरीज आपके लुक को कॉम्प्लिटमेंट करने चाहिए.

पॉलिश्ड हैंडबैग 
हर तरफ हो रहे डिजिटलाइजेशन के बावजूद किसी भी जॉब इंटरव्यू में आपसे यही एक्सपेक्ट किया जाता है कि आप अपना सीवी साथ में लेकर जाएं. ऐसे में किसी गंदे या फीके से बैग से अपना सीवी निकालकर देना अच्छा नहीं लगेगा. लिहाजा आपका हैंड बैग भी ऐसा होना चाहिए जो आपके लुक के साथ मैच करे और जिसमें सीवी रखने के अलावा भी कुछ दूसरी चीजों के लिए स्पेस हो.

ब्लेजर या लेयरिंग पीस
अपने किसी कैजुअल आउटफिट को भी आप सही तरीके से अगर लेयरिंग करके पहनें तो फॉर्मल का लुक दे सकती हैं. लिहाजा अपने साथ हमेशा एक ब्लेजर कैरी करें. आप चाहें तो साथ में ट्राउजर्स या जींस के साथ फॉर्मल दिखने वाली ब्लाउज या टॉप पहन सकती हैं. ऐसे में अगर आपको लगे कि जहां आप इंटरव्यू के लिए आयी हैं वहां के माहौल ज्यादा फॉर्मल है तो ब्लेजर पहनकर आप अपने कैजुअल लुक भी फॉर्मल टच दे सकती हैं. 

सिंपल रखें शूज 
आपके जूते या फुटवेअर आपके बारे में काफी कुछ कहते हैं. वैसे तो महिलाओं के पास जूतों से भरा पूरा कलेक्शन होता है लेकिन इंटरव्यूज के लिए इस बात का ध्यान रखें कि आप बहुत ज्यादा फैन्सी नहीं बल्कि सिंपल शूज पर फोकस करें. साथ ही आपके शूज अच्छी तरह से साफ होने चाहिए. ऐसे शूज चुनें जो फ्रंट से बंद हो और जिन्हें पहनकर आप किसी भी सर्फेस पर आसानी से चल सकें.

स्किन पोर्स से हमेशा के लिए छुटकारा पाने के लिए अपनाएं ये तरीके

बिना हेयर ऑइलिंग के इस तरह से बना सकते हैं बालों को मजबूत

मैनीक्योर के बाद भी नेल्स के पास की स्किन निकल रही है तो ऐसे करें ठीक