गेंहू का आटा दिलाएगा रोगों से मुक्ति

गेंहू का आटा दिलाएगा रोगों से मुक्ति
Share:

अगर आपके घर में कोई व्यक्ति बीमार है और लगातार दवाइयां लेने के बाद भी स्वास्थ्य लाभ नहीं मिल रहा है तो किसी भी रविवार से यहां बताया जा रहा उपाय करें.

1-लगातार 3 दिन तक गेहूं के आटे का पेड़ा बनाएं. पेड़ा बनाने के लिए आटे में पानी मिलाएं और उसे गूंथ लें. इसके बाद उस आटे से पेड़ा बनाएं. इसके बाद एक लोटा पानी और ये पेड़ा बीमार व्यक्ति के सिर के ऊपर से सात बार वार लें. वारने के बाद पानी किसी पौधे में डाल दें तथा पेड़ा गाय को खिला दें. ये उपाय 3 दिनों तक करें.

2-इस उपाय से बीमारी में लाभ मिल सकता है. ध्यान रखें उपाय के साथ ही डॉक्टर द्वारा बताई गई बातों का पालन करें और दवाइयां भी समय पर लेते रहें.

3-यदि किसी व्यक्ति को अचानक सिरदर्द होने लगे और दवाई से भी आराम न मिले तो 1 लीटर दूध में अपने दाएं हाथ को 5 मिनट तक डूबोकर रखें. दूध मिट्टी के बर्तन में लें और फिर इस दूध को किसी कुत्ते को पिला दें. कुंडली के सूर्य पाप ग्रह से पीड़ित हो तो अचानक सिरदर्द की समस्या होती है. सूर्य के उपाय भी करते रहना चाहिए.

4-यदि किसी व्यक्ति को त्वचा से संबंधित बीमारियां हैं तो उस व्यक्ति की कुंडली में शनि और बुध अशुभ हो सकते हैं. ऐसी स्थिति में दवाइयों का सेवन समय पर करें और हरी चीजों जैसे हरे मूंग का दान करें. उपाय से त्वचा संबंधी बीमारियों में राहत मिल सकती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -