हैंडसम दिखना भी है बेहद जरूरी
हैंडसम दिखना भी है बेहद जरूरी
Share:

हैंडसम दिखना किस मर्द को अच्छा नहीं लगता। वैसे तो मर्द तैयार होने में औरत से कम समय लगाते हैं और जितना औरत अपनी स्किन की केयर करती है उतना मर्द नहीं करते। बॉस, अगर हैंडसम दिखना है तो फिर बहुत सी चीजों का ख़याल भी रखना पड़ेगा। आज आपके साथ शेयर करते हैं कुछ टिप्स जिन्हें अपनाकर आप भी लगेंगे मिस्टर परफेक्ट।

लुक मेंटेन करने के लिए रेग्युलर ट्रिम्स लेते रहें। हेयर प्रोडक्ट्स का ज्यादा उपयोग न करें। एक ही हेयरस्टाइल पर नहीं टिके रहें। कई दशकों तक एक ही हेयरस्टाइल नहीं बनाते रहें वो भी बिना यह जाने कि वो आप पर, आपकी एज पर या चेहरे पर सूट हो भी रही है या नहीं। ज्यादा गीले स्टाइलिंग प्रोडक्ट्स का यूज नहीं करें। अगर करना ही पड़े तो कोई अच्छी क्वालिटी का जेल यूज करें। डियोड्रेंट ज्यादा रेग्युलर तौर पर और जल्दी-जल्दी यूज करें। ज्यादा स्ट्रॉन्ग फ्रेगरेंस नहीं यूज करें। हमेशा एक एन्टीपर्सपेरेंट डियो ही यूज करें।

बात जब कपड़ों की हो तो क्लीन आयरन्ड एण्ड वेल-फिटेड दो बेहद जरूरी बातें हैं। कपड़े ओकेजन, बॉडी और एज के अनुसार ही पहनने चाहिए। टाईट कपड़े मस्क्युलर आदमियों पर नहीं अच्छे लगते। फिटनेस रेजीम मैंडेटरी होता है। न्युट्रिशस और होल्सम बैलेंस्ड डाईट लें। फ्रेश ब्रेथ के लिए दिन में दो बार ब्रश करें। खासकर तब, जब खाना तेज स्मेल वाला खाया हो। अपने आर्मपिट्स, नाक और कान के बाल हमेशा ट्रिम्ड रखें। स्किन के लिए शेविंग फोम बिलकुल भी अच्छा नहीं है और ये चेहरे को ड्राय भी बना देता है। आफ्टरशेव चुनें तो ड्राय और ऑइली स्किन के आधार पर ही चुनें। आफ्टर शेव स्पेशल ऑइली स्किन के लिए अच्छा है और बाम ड्राय स्किन के लिए।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -