पुरुषों के लुक और स्टाइल को और बेहतर बनाने के लिए टिप्स
पुरुषों के लुक और स्टाइल को और बेहतर बनाने के लिए टिप्स
Share:

आजकल पुरुष अपने लुक और अपने स्टाइल को लेकर काफी कॉन्शियस हो गए हैं. कम्पटीशन और फैशन के इस युग में ऐसा करना जरूरी भी हो गया है. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देने जा रहे हैं जिन्हे अपनाकर आप अपने लुक और स्टाइल को और बेहतर कर सकते हैं.

जीन्स कभी आउट ऑफ ट्रेंड नहीं होती है। अच्छे रंग की ब्रांडेड जीन्स को वार्डरोब में जरूर शामिल करें। आपके चेहरे लुक के लिए आइब्रो काफी मायने रखती हैं। पतली आइब्रो न रखें। बिखरी हुई आइब्रो हों तो थोड़ा ट्रिम करा लें।

अगर चेहरे भी भरी हुई दाढ़ी आती है तो अच्छे से सेट करा लें। लेकिन अगर चेहरे पर भरी हुई दाढ़ी नहीं है तो क्लीन शेव रहें। ऐसे लोग दाढ़ी के साथ एक्सपेरीमेंट भी न करें।

हमेशा अच्छी क्वालिटी का ही परफ्यूम इस्तेमाल करें। परफ्यूम को बिना सोचे-समझे छिड़कना बंद करें। इसे सिर्फ गर्दन, छाती और घुटनों के पीछे लगाएं।

अपना मनपसंद हेयर स्टाइल पाना कितना मुश्किल होता है लेकिन ज़्यादा जेल लगाने से कोई फायदा होने वाला नहीं है, उल्टे आपका स्टाइल खराब ही होगा। आपके बाल और चिपचिपे और सख्त हो जाएंगे। कई बार तो डैंड्रफ जैसी फलैक्स आपके बालों में चिपककर उन्हें और भी भद्दा बना देती है। कम मात्र में जेल का इस्तेमाल करें और बराबर मात्रा में फैलाएं।

पुरुषों के लिए कुछ ग्रूमिंग टिप्स -1

पुरुषों के लिए कुछ ग्रूमिंग टिप्स - 2

दे अपनी स्किन को नेचुरल केयर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -