महिलाओं से कम नहीं हो पुरुषों का फैशन सेंस
महिलाओं से कम नहीं हो पुरुषों का फैशन सेंस
Share:

महिलाओं और पुरुषों में बहुत सी भिन्नताएं होती है. उनकी सोच, उनकी पसंद, शारीरिक बनावट सभी कुछ अलग होता है. बात अगर फैशन की हो तो महिलाएं कपड़ों से लेकर कॉस्मेटिक्स तक सभी पर अपना पूरा ध्यान देती है जबकि पुरुष ऐसा नहीं करते. आज हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जो पुरुषों के फैशन और स्टाइल के लिए बहुत जरूरी माने जाते हैं. जब भी शॉपिंग करने जाएं तो इस बात का जरूर ख्याल रखिए कि जो चीज आपके हाथ में आए उससे ही ना खरीदने लगे.

कम चीजें खरीदें लेकिन चालाकी से खरीदें. हमेशा अपनी कमजोरियों और ताकत को पहचाने. अगर आप अच्छी बॉडी के मालिक नहीं है तो आप पर टाइट टीशर्ट बिल्कुल भी अच्छी नहीं लगेगी और अगर आपका वजन कुछ ज्यादा है तो स्किनी जींस आप पर कभी नहीं फबेगी.खरीदारी करते वक्त हमेशा इन बातों पर गौर करना भी जरूरी है. हमेशा ऐसे कपड़े पहने जो आपकी उम्र को सूट करता हो. 50 की उम्र में फंकी ड्रेस पहनना खुद का मजाक उड़ाने के बराबर है.

ऐसी उम्र में अगर आप रग्ड जींस और लेदर जैकेट पहन के निकलेंगे तो यकीन मानिए आप बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगेंगे. अपने वार्डरोब को क्लीन रखना बहुत जरूरी है क्योंकि यह आपका कीमती वक्त बचाता है. अगर आप अपनी सभी चीजों को सही ढंग से रखेंगे तो आपको किसी भी चीज को ढूंढने में परेशानी नहीं होगी. अपने ड्रेसिंग में एक्सेसरीज का भी इस्तेमाल करना सीखिए. हेडबैंड, बंदाना, ब्रेसलेट, रिंग्स और घड़ियां आपकी ड्रेसिंग का एक हिस्सा होना चाहिए. फैशन का मतलब ही अलग दिखना है.

इन तरीको से करे अपनी ड्राई स्किन को मॉइश्चराइज

फैशन में आगे रहना है तो फॉलो करें ये टिप्स

जानिए खुद से कैसे करे अपना ब्राइडल मेकअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -