शॉपिंग के वक्त पुरुष अपनाये यह ट्रिक्स
शॉपिंग के वक्त पुरुष अपनाये यह ट्रिक्स
Share:

महिलाओं के फैशन और सौंदर्य के बारे में तो आपको किसी भी वेबसाइट से जानकारी मिल जाती है लेकिन जब बात पुरुषों की स्टाइल की आती है तो हम हमेशा से यह कोशिश करते हैं कि पुरुषों की स्टाइल और फैशन के लिए हम अच्छी जानकारी मुहैया करवाए। आज भी हम आपको कुछ ऐसे टिप्स देंगे जो पुरुषों के फैशन के लिए बहुत आवश्यक होते हैं और जिनके बारे में शायद आपने पहले नहीं सुना होगा.

शॉपिंग करने तो हम सब जाते ही हैं लेकिन शॉपिंग करने की भी बहुत सी ट्रिक्स होती है जिन्हें अपनाकर आप एकदम सही कपड़े चुनते हैं. जब भी शॉपिंग करने जाएं तो वह कपड़े पहन के जाए जो आपकी बॉडी पर सबसे अच्छी तरह से फिट होते हैं. इससे यह फायदा होता है कि आप जो भी कपड़े खरीदेंगे उसे अपने पहने हुए कपड़ों की फिटिंग से कम्पेयर जरूर करेंगे और इसी तरह आप हमेशा सही फिटिंग के कपड़े ले पाएंगे.

शॉपिंग करते वक्त जब भी आप ड्रेसिंग रूम में कपड़ों को ट्राई करने जाएं तो अपने साथ एक ऐसा आइटम ले जाएं जो आप आमतौर पर नहीं पहनते। हम ऐसा इसलिए कह रहे हैं ताकि आप ऐसा कपड़ा पहनकर ट्राई कर सके और देख सके कि आप जो चीज नहीं पहनते हैं वह आप पर कैसी लगेगी। यह एक तरह से आपके कंफर्ट जोन से बाहर निकलने में भी मददगार होगा।

स्वेटर पहनना पुरुषों को बहुत पसंद होता है लेकिन कई बार ऐसा होता है कि आपका मनपसंद स्वेटर थोड़ा पुराना लगने लगता है के बाद आप उसे पहनना ही बंद कर देते हैं आपके लिए हमारे पास एक बेहतर सुझाव है जब भी आपको अपने सेंटर के बारे में ऐसा लगे वह किसी रेसर से अपने स्वेटर की शेविंग करना शुरू कर दे यकीन मानिए इसके बाद आपको अपना स्वेटर बिल्कुल नया लगने लगेगा.

Online shopping में यह देश है सबसे आगे

Video : मॉल में जब स्टेचू डराने लगा कस्टमर्स को

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -