Birthday Special : बचपन के सपने को किया 21 साल की उम्र में पूरा
Birthday Special : बचपन के सपने को किया 21 साल की उम्र में पूरा
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री और रिलायंस ग्रुप के चेयरमैन अनिल अंबानी की पत्नी टीना मुनीम अंबानी का आज जन्मदिन है. टीना का जन्म 11 फरवरी 1957 को एक गुजराती परिवार में हुआ था. टीना को बचपन से ही अभिनेत्री बनने का मन था. उनका सपना था कि वे अभिनेत्री बने. और 21 साल की उम्र में उन्होंने अपना सपना पूरा कर लिया. टीना की पहली फिल्म 1978 में आई थी.

देस परदेस फिल्म से उन्होंने बॉलीवुड में एंट्री ली थी. देस परदेस फिल्म में टीना के साथ देव आनंद ने काम किया था. इस फिल्म के बाद टीना ने लूटमार, मनपसंद, रॉकी, सौतन, कर्ज जैसी कई फिल्मो में काम किया है. टीना मुनीम का नाम निव्रुती मुनीम है. टीना ने भारत में मिस फोटोजेनिक और मिस बिकिनी अवॉर्ड्स जीते है. देव आनंद उनसे बहुत प्रभावित हुए थे इसलिए उन्होंने अपनी फिल्म में टीना को कास्ट किया.

फिल्म रॉकी में टीना के साथ संजय दत्त ने काम किया था. उस समय दोनों के अफेयर की खबरे सामने आई थी. संजय दत्त ने टीना के लिए नशा करना शुरू कर दिया था. नशे के कारण टीना और संजय दत्त में दूरिया बढ़ गई और दोनों एक दूसरे से अलग हो गए.

टीना का अफेयर सिर्फ संजय दत्त के साथ ही नहीं राजेश खन्ना के साथ भी रहा है. राजेश खन्ना और टीना ने सौतन और फिफ्टी फिफ्टी में साथ काम किया है. राजेश खन्ना ने टीना से शादी करने के लिए यह भी कह दिया था कि वे अपनी पत्नी डिंपल कपाडिय़ा को तलाक दे देंगे और उनसे शादी कर लेंगे. फिर बाद में टीना मुनीम ने अनिल अंबानी से शादी की.

अनिल टीना से दो साल छोटे है. टीना और अनिल के दो बेटे है अनमोल और अंशुल. टीना अभी वरिष्ठ नागरिकों के लिए एक हार्मनी फाउंडेशन चलाती है. टीना बहुत ही खर्चीली इंसान है. उन्हें जो भी पसंद आता है वे आसानी से खरीद लेती है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -