टीना दत्ता ने बताया कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? बोली- 'उसको ही जिताएंगे...'
टीना दत्ता ने बताया कौन होगा बिग बॉस 17 का विनर? बोली- 'उसको ही जिताएंगे...'
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो 'बिग बॉस 17' इस समय काफी ख़बरों में बना है। इस शो को लेकर हर पल नई अपडेट्स सामने आ रही है। प्रतियोगी जीत को लेकर इस समय आपस में भिड़ते नजर आ रहे हैं। अब तक शो से कई प्रतियोगी एलिमिनेट हो चुके हैं। पिछले दिनों शो से तहलका प्रैंक यानी सनी आर्या को नियमों का उल्लंघन करने के कारण बाहर का रास्ता दिखा दिया गया था। हर बार देखा गया है कि शो को लेकर बिग बॉस के एक्स प्रतियोगी नए सीजन के प्रतियोगियों पर अपने रिएक्शन देते रहते हैं। ऐसे में इस सीजन 17 को लेकर बिग बॉस 16 की प्रतियोगी टीना दत्ता की प्रतिक्रिया सामने आई है। टीना ने घर के एक सदस्य को जहां सपोर्ट किया। वहीं, दूसरी ओर निर्माताओं पर तंज कसा। 

हाल ही में टीना दत्ता स्पॉट की गईं, इस के चलते पैपराजी ने उनसे बिग बॉस 17 को लेकर उनकी राय पूछी। इसके साथ ही टीना के हिसाब से इस सीजन विनर की ट्रॉफी कौन डिजर्व करता है इस पर सवाल पूछा। इस पर टीना ने इनडायरेक्टली अंकिता लोखंडे का नाम लिया। उन्होंने कहा, 'आप लोगों को क्या लगता है। एक ही तो शो का फेस है, उसी को व्हाइट वॉश कर रहे हैं, तो उसको ही जिताएंगे।' इसके साथ ही टीना ने मुनव्वर फारुकी का समर्थन करते हुए कहा कि इस सीजन का विनर बनना डिजर्व करते हैं।  

बिग बॉस में पिछले दिनों सनी आर्या आउट हुए हैं। तत्पश्चात, अब सना रईस खान के नॉमिनेट होने की खबरें सामने आ रही हैं। पिछले दिनों फैन पेज 'द खबरी' ने पोस्ट साझा करते हुए लिखा, 'ओके बाय टाटा, अब अपने प्रोफेशन में वापस जाना है....वैसे भी ये अपना काम था नहीं। नॉमिनेट होकर फिर कंटेंट देना पढ़ता था। हैशटैग विक्की जैन अब अलग हो गए थे।' इस पोस्ट के बाद से ही सना के नॉमिनेट होने की खबरें ख़बरों में हैं। फिलहाल अभी तक इस बात को लोकर कोई ऑफिशियल जानकारी सामने नहीं आई है।    

मन्नारा से लेकर उतारी अंकिता और ईशा तक की नकल, इंटरनेट पर छाया VIDEO

गलती से टेलीकास्ट हो गया करण कुंद्रा और तेजस्वी प्रकाश का ये शॉट, ल‍िपलॉक करते नजर आया कपल

'तेजस्वी प्रकाश पर केस करना चाहिए...', एक्ट्रेस का ये वीडियो देख भड़के फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -