टिहरी बस हादसा :ब्रेक फेल होने के कारण बारातियों से भरी बस पलटी, तीन बाराती घायल
टिहरी बस हादसा :ब्रेक फेल होने के कारण बारातियों से भरी बस पलटी, तीन बाराती घायल
Share:


उत्तराखंड के ऋषिकेश से घनसाली जा रही बारातियों से लबालब भरी बस ताछला बैंड के निकट ब्रेक फेल होने से सड़क पर पलट गई. इस हादसे में बस में सवार तीन बाराती चोटिल हो गए. इनको जल्द ही 108 एंबुलेंस सेवा में कॉल करने पर आये कर्मचारियों ने मौके पर प्राथमिक उपचार दिया. 

जाजल चौकी इंचार्ज से मिली सुचना के आधार पर सांय करीब साढ़े चार बारातियों से भरी एक बस ऋषिकेश-धरासू हाईवे पर ऋषिकेश से घनसाली के मुयाल गांव की ओर जा रही थी तभी रास्ते में ताछला बैंड के पास बस ड्राइवर को बस के ब्रेक फेल होने जैसा महसूस हुआ तो उन्होंने बस को सड़क के ऊपरी तरफ दीवार से टकराते हुए रोकने की कोशिश की पर इसके कारण बस ही पलट गई. 

अचानक से बस पलटने से अंदर बैठे बारातियों में हलचल मच गई और अंदर बैठे बारातियों में दिनेश पुत्र मोहनलाल, महावीर सिंह पुत्र गोविंद सिंह दोनों निवासी मुयाल गांव घनसाली और शशी ममगांई पुत्री जयानंद ममगांई निवासी अजबपुरकलां देहरादून को मामूली चोटें आई है. बस हादसे की खबर मिलते ही पुलिस ने  108 एंबुलेंस सेवा को कॉल किया और घायलों को बस से बहार निकलते हुए रहत कार्य को अंजाम दिया. खबर है कि बस में कुल 32 लोग सवार थे मगर ड्राइवर की सूझ-बूझ से बड़ा हादसा होने से टल गया.

देहरादून में आयोजित होने वाला है पहला अंतरराष्ट्रीय टी-20 मुकाबला

उत्तरांचल में टेनिस ओपन सीरीज में प्रतिभाशालियों को मिला टेनिस का खिताब

थराली उपचुनाव के पहले भाजपा के बलवीर घुनियाल को हेलीकॉप्टर से देहरादून लाया गया

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -