टाइगर ने किया होंठो पर Attack
टाइगर ने किया होंठो पर Attack
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'बागी' व 'हीरोपंती' के अभिनेता टाइगर श्रॉफ जो कि जल्द ही हमे अपनी आगामी फिल्म जिसका नाम है 'ए फ्लाइंग जट' में नजर आने वाले है. देखा जाए तो अभी कुछ समय पहले ही टाइगर की इस फिल्म का एक शानदार टीजर देखने को मिला था. जिसमे की हमे अभिनेता टाइगर श्रॉफ दुश्मनों को हवाई सैर कराते और हीरोइन से रोमांस करते नजर आ रहे थे. बता दे की अभिनेता टाइगर श्रॉफ अपनी इस फिल्म में एक सुपरहीरो के किरदार में नजर आ रहे हैं, जो दुश्मनों को धूल चटा रहे हैं.

अब टाइगर के बारे में एक और चर्चा सुनने में मिल रही है कि बॉलीवुड अभिनेता टाइगर श्राफ 'सिरियल किसर' इमरान हाशमी की राह पर चल पड़े हैं। जी हां, 'हीरोपंती' और 'बागी' में किसिंग सीन देने के बाद म्यूजिक वीडियो तक में उन्होंने एक्ट्रेस को किस किया है। रेमो डिसूजा की आने वाली फिल्म 'ए फ्लाइंग जट' में जहां किस की कोई गुंजाइश तक नहीं थी, वहां भी ऐसा कुछ हुआ कि इस फिल्म में टाइगर और जैकलीन का किसिंग सीन शामिल हो गया.

रेमो अपनी फिल्म में एक रोमांटिक सीन फिल्मा रहे थे जहां उन्होंने टाइगर और जैकलीन को नजदीक आने को कहा। ना जाने दोनों ने क्या समझा और एक दूसरे को किस कर बैठे। कैमरा चल रहा था तो ये सीन रिकॉर्ड भी हो गया। रेमो को शायद ये सीन पसंद आया और उन्होंने इसे को फिल्म में रखने का फैसला किया। सुपरहीरो पर आधारित ज्यादातर फिल्में मारधाड़ से भरभूर होती हैं, जबकि 'फ्लाइंग जट' में एक्शन कॉमेडी है.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -