सीएम हाउस में होगी टिफिन बैठक, शिवराज समेत तमाम मंत्री होंगे शामिल
सीएम हाउस में होगी टिफिन बैठक, शिवराज समेत तमाम मंत्री होंगे शामिल
Share:

भोपाल। मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए कुछ ही महीने शेष है। चुनाव को देखते हुए दोनों ही प्रमुख पार्टिया बीजेपी और कांग्रेस तैयारियों में जुट गई हैं। इसके साथ ही लगातार बैठक कर चुनाव की रणनीति बनाई जा रही हैं। जिससे की विधानसभा चुनाव में जीत हासिल कर सके। इसी कड़ी में 8 जुलाई को मुख्यमंत्री निवास में टिफिन बैठक होने वाली है। इस बैठक में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के साथ सभी नेता अपनी-अपनी टिफन लेकर आएंगे।

जानकारी के मुताबिक प्रदेश में चुनाव से पहले अब ये बैठक सीएम शिवराज करने जा रहे हैं। 8 जुलाई को शाम 6:30 बजे सीएम हाउस में कैबिनेट की बैठक होगी। कैबिनेट मीटिंग के बाद टिफिन बैठक शुरू होगी। इस बैठक में सीएम शिवराज सिंह मंत्रियों के साथ विधानसभा सत्र की तैयारियों को लेकर चर्चा करेंगे।

बता दे की टिफिन बैठक की शुरुआत भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने की हैं। जिसके बाद देश भर में बीजेपी ने टिफिन बैठक करना शुरू किया। इस बैठक में पार्टी के सीनियर नेता, पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करने साथ ही लंच भी करते है। पार्टी के एक सीनियर नेता अनुसार, टिफिन बैठक के जरिए पार्टी सभी कार्यकर्ताओं को यह संदेश देती है कि बीजेपी में नेता और कार्यकर्ता के बीच कोई अंतर नहीं है।

संविदा कर्मचारियों के लिए सीएम शिवराज ने की बड़ी घोषणा

बदमाशों ने गाड़ी के कांच तोड़कर लैपटॉप और 24 हजार नगद किये पार

शिवराज कैबिनेट बैठक आज, विकासखंडों के इन प्रस्तावों पर लग सकती है मुहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -