तमिलनाडु में तेजी से बढ़ रहा है मानसून, हर जिले में जारी किया गया अलर्ट
तमिलनाडु में तेजी से बढ़ रहा है मानसून, हर जिले में जारी किया गया अलर्ट
Share:

तमिलनाडु में 25.07.2021 दक्षिण पश्चिम मानसून के कारण: कोयंबटूर, थेनी जिलों में एक या दो स्थानों पर और पश्चिमी घाट (नीलगिरी, डिंडीगुल, तेनकासी) के साथ अन्य स्थानों पर भारी बारिश। अधिकतर शुष्क मौसम और एक या दो स्थानों पर हल्की बारिश होने की संभावना है।

26.07.2021, नीलगिरी, कोयंबटूर, थेनी, डिंडीगुल, तेनकासी) पश्चिमी घाट के जिलों में एक या दो स्थानों पर गरज के साथ हल्की से मध्यम बारिश और शेष जिलों में एक या दो स्थानों पर शुष्क मौसम और हल्की बारिश का अनुभव होगा।

27.07.2021: पश्चिमी घाट (नीलगिरी, कोयंबटूर, थेनी, डिंडीगुल, तेनकासी) के जिलों में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश और बाकी जिलों में ज्यादातर शुष्क मौसम।

28.07.2021 से 29.07.2021: पश्चिमी घाट के जिलों (नीलगिरी, कोयंबटूर, थेनी, डिंडीगुल, तेनकासी) में एक या दो स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश, तटीय जिलों में एक या दो स्थानों पर और पुदुवई में हल्की बारिश और कराईकल। बाकी जिलों में ज्यादातर सूखा है। बारिश और चाँद हो सकता है।

चेन्नई के लिए, अगले 48 घंटों के लिए अधिकतम 37 डिग्री सेल्सियस और न्यूनतम 28 डिग्री सेल्सियस के साथ आंशिक रूप से बादल छाए रहेंगे। पिछले 24 घंटों में अधिकतम वर्षा (सेंटीमीटर में): सोलायारू (कोयंबटूर) 9, चिन्नाकल्लर (कोयंबटूर) 7, वलपराई (कोयंबटूर) 6, सिनकोना (कोयंबटूर) 5, यरकौड (सलेम) 4, बंडालूर (नीलगिरी) 3, सिद्धर (कन्याकुमारी) 2, पेरियारु ताली (कृष्णागिरी) प्रति 1.

हिमाचल के किन्नौर में घटी बड़ी दुर्घटना, चट्टानों ने ली 9 लोगों की जान

शिल्पा शेट्टी और राज के बीच हुआ बड़ा झगड़ा, रोते हुए बोली- मेरा इस मामले से कोई लेना देना नहीं है...

दिल्ली मेट्रो में नहीं कर सकेंगे खड़े होकर यात्रा, एक कोच में बैठ सकेंगे सिर्फ इतने यात्री

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -