बीकानेर में केजरीवाल पर स्याही फेंकी
बीकानेर में केजरीवाल पर स्याही फेंकी
Share:

बीकानेर : राजस्थान के बीकानेर शहर में एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल पर मंगलवार रात 10 बजे सर्जिकल स्ट्राइक मामले में प्रधानमंत्री से सबूत मांगने के मामले से नाराज एबीवीपी के कार्यकर्ताओं ने स्याही फेंक दी. अचानक हुई इस घटना के बाद पुलिस ने लोगों पर डंडे बरसाना शुरू कर दिए. मिली जानकारी के अनुसार केजरीवाल ने कार में बैठने से पहले लोगों के अभिवादन के लिए जैसे ही हाथ घुमाया भीड़ में शामिल एबीवीपी कार्यकर्ताओं ने उन पर स्याही फेंक दी. स्याही के छीटें केजरीवाल की शर्ट और चेहरे पर पड़े.

स्याही फेंकने वाले पूर्व विद्यार्थी परिषद अध्यक्ष दिनेश ओझा और एबीवीपी विक्रम सिंह बताए जा रहे हैं. अचानक हुई यह घटना देख पुलिस भी चौंक गई. पुलिस ने वहां खड़ी भीड़ पर डंडे बरसाना शुरू कर दिए. डंडे और भागने के चक्कर में सड़क पर गिरे कई लोगों को भी चोटें आने की खबर है. इसी बीच केजरीवाल के सुरक्षा गार्ड और छात्र नेताओं के बीच हाथापाई भी हुई.

जब केजरीवाल से इस मामले में प्रतिक्रिया मांगी तो गुस्साए केजरीवाल बिना कुछ बोले गाड़ी में बैठकर रवाना हो गए, जबकि उधर स्याही फेंकने वाले कार्यकर्ताओं का कहना है कि उरी हमले में 18 सैनिकों की पाकिस्तानियों ने हत्या की. जब सेना ने पाकिस्तान को उनके घर में घुसकर जवाब दिया तो केजरीवाल ने पाकिस्तान से स्वर मिलाते हुए प्रधानमंत्री से सुबूत मांग रहे हैं. ये निंदनीय है. सेना के विरोध में बोलने वाले को ऐसे ही सबक सिखाएंगे.

केजरीवाल ने देर रात ट्वीट भी किया- उन्होंने लिखा कि भगवान मुझ पर स्याही फेंकने वाले का भला करें. वे अच्छे-भले रहें. उल्लेखनीय है कि सोमवार को केजरीवाल ने सर्जिकल स्ट्राइक पर पीएम मोदी से सबूत मांगे थे. विवाद बढ़ने के बाद भी उन्होंने मंगलवार को भी अपना बयान दोहराया था.

सर्जिकल स्ट्राइकः केजरीवाल की मांग का पाक

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -