दरिया में नहाने के दौरान तीन नौजवान बहे
दरिया में नहाने  के दौरान तीन नौजवान बहे
Share:

गुरुदासपुर : मौत तो सिर्फ बहाना खोजती है. भले ही उसका रूप कोई और हो सकता है . ऐसा ही एक मामला किशन पुरा के पास ब्यास दरिया में तीन नौजवानों के डूबने का सामने आया है. कहा जा रहा है कि दरिया में नहाने के दौरान यह हादसा हुआ. दो जवान के बचने की खबर है.

इस घटना के बारे में काहनुवान पुलिस स्टेशन इंचार्ज कुलविन्द्र सिंह ने बताया कि दोपहर बाद करीब सवा चार बजे 6 नौजवान सुखविन्द्र सिंह पुत्र जसवीर सिंह, जोबनप्रीत सिंह पुत्र निशान सिंह, लवदीप सिंह पुत्र हरदीप सिंह तीनों निवासी गांव बलवंडा, सिमरनजीत सिंह पुत्र अनोख सिंह तथा गुरिन्द्र सिंह पुत्र सुरिन्द्र सिंह निवासी गांव राजूबेला किश्नपुरा के पास ब्यास दरिया में नहाने के लिए गए थे . दरिया में पानी गहरा था.ये नौजवान जब दरिया में नहा रहे थे तो अचानक सिमरनजीत सिंह, गुरिन्द्र सिंह तथा लवदीप सिंह तेज पानी में बह गए ,जबकि सुखविन्द्र सिंह और जोबनप्रीत सिंह पानी से बाहर निकलने में सफल रहे.

उल्लेखनीय है कि बचे दोनों नौजवानों ने अपने स्तर पर पानी में बहने वाले नौजवानों को बचाने की खूब कोशिश की लेकिन जब वह सफल नहीं हुए तो इस घटना की सूचना गांव में दी. पुलिस सहित गांवों के लोग घटन स्थल पर पहुंचे और पानी में बह गए नौजवानों की खोज की जाने लगी.एक नौजवान को गोताखोरों ने पानी से निकाल लिया जिसकी हालत नाजुक बताई जा रही है . शेष दो की तलाश जारी है .

यह भी देखें

सशक्त लोकपाल एक्ट लाएगी पंजाब सरकार

यूपी के बाद अब झारखण्ड में गठबंधन करेगी कांग्रेस

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -