कर्नाटक में मिले कोरोना के तीन संदिग्ध, जांच के दायरे में मलेशिया से लौटा परिवार
कर्नाटक में मिले कोरोना के तीन संदिग्ध, जांच के दायरे में मलेशिया से लौटा परिवार
Share:

बंगलोर: पूरे देश में कोरोना वायरस के संदिग्धों की संख्या में वृद्धि हो रही है. कर्नाटक में तीन लोगों में कोरोना वायरस के लक्षण मिले हैं. इन तीनों को उपचार हेतु बीदर इंस्टीच्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में भर्ती कराया गया है. इसमें एक सॉफ्टवेयर इंजीनियर है, जो नॉर्वे से आया है, जबकि कतर से आए एक व्यक्ति और उसके बेटे में भी लक्षण मिले हैं. तीनों के सैंपल को जांच के लिए भेज दिया गया है.

इसके साथ ही आंध्र प्रदेश के विशाखापत्तनम में एक परिवार को निगरानी में रखा गया है. दरअसल, यह परिवार मलेशिया और सिंगापुर से छुट्टी मनाकर भारत वापस लौटा है. इन सबको आइसोलेशन वार्ड में भर्ती कराया गया है. इसके अलावा बहरीन से भारत आए दो लोगों को भी आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है. सभी के सैम्पल्स को जांच के लिए भेजा गया है. अब तक विशाखापत्तनम एयरपोर्ट पर कुल 4,300 लोगों की जांच की गई.

देश में अबतक कोरोना तके 29 मामले सामने आ चुके हैं, किन्तु इनमें से तीन पहले ही ठीक होकर घर जा चुके हैं. यानि देश इस समय 26 मरीजों को लेकर गंभीर है. इनमें भी इटली के वो 16 पर्यटक शामिल हैं, जो राजस्थान गए थे. सूरत में दो लोगों को संदेह के आधार पर अस्पताल में दाखिल कराया गया है. इनमें एक थाईलैंड और दूसरा मलेशिया से भारत आया था. अहमदाबाद में एक महिला को आइसोलेशन वार्ड में रखा गया है.

सोने के भाव में फिर हुआ इजाफा, एक साल में 10,600 रुपए तक हुआ महंगा

अमेरिकी राज्य टेनेसी में चक्रवात ने मचाया कोहराम, कई लोगों ने गवाई जान

केरल की इन दो महिलाओं ने रचा इतिहास, अब 'नारी शक्ति पुरस्कार 2019' से नवाजेंगे राष्ट्रपति

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -