जब खेत में एक साथ निकल आए 3 अजगर...
जब खेत में एक साथ निकल आए 3 अजगर...
Share:

राजस्थान में इन दिनों बारिश में भारी तबाही मचा रखी है, राज्य के कई जिले बाढ़ की चपेट में हैं. ऐसे में विषैले जीव जंतु भी अपने बिलों में पानी भर जाने के कारण ठिकाना तलाशने लगे हैं. लेकिन इन जीव जंतुओं से आवाम के बीच खौफ व्याप्त हो गया है. ऐसा ही एक किस्सा देखने में आया चित्तौड़गढ़ जिले के रामनगर क्षेत्र में, जहाँ खेतों में बरसात का पानी भर जाने के कारण, एक-एक कर तीन अजगर अपने बिलों से निकलकर खेत में रेंगने लगे.

मिलिए लोकल टाइगर श्रॉफ से जिसे देख नहीं कर पाएंगे यकीन

खेतों में इन विशाल सर्पों को देखकर लोग सकते में आ गए और उन्होंने तुरंत इसकी जानकारी वनविभाग को दी. वन विभाग के कर्मचारियों ने खेत पहुँच कर काफी मशक्कत के बाद दो अजगरों को पकड़ लिए. लेकिन तीसरा अजगर पानी में कहीं गुम हो गया. काफी छानबीन करने के बाद भी कर्मचारी तीसरे अजगर को तलाशने में नाकाम रहे. 

पैसा कमाने के चक्कर में इस ज़ू में गधे को बना दिया जेब्रा

वनविभाग के कर्मचारियों ने पकडे गए अजगरों के बारे में जानकारी देते हुए कहा है कि दोनों अजगर लगभग 8 फ़ीट लम्बे हैं. उन्होंने बताया कि बरसात के कारण हर जगह पानी भर जाने से बिलों में रहने वाले सांप और अजगर जैसे जन्तु इन दिनों शहर के विभिन्न हिस्सों में विचरण करने के लिये निकल रहे हैं. ऐसे में कई जगह विषैले जीवों को कांटने से कई लोगों की मौत भी हो चुकी है. वन विभाग के कर्मचारियों ने दोनो अजगरों को वन में छोड़ दिया हैं, लेकिन एक अजगर के खेत में होने की आशंका को लेकर अभी भी लोग भयभीत हैं. 

अन्य रोचक खबरें:-

यहां वोट डालने पर रेस्टोरेंट में फ्री में खा सकते हैं खाना

सावन शुरू होने से पहले हुई बड़ी अनहोनी, नागिन ने लिया नाग का बदला

जब डॉग 'मैक्डोना' ने दिए सिंगर 'मडोना' जैसे पोज

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -