सावन शुरू होने से पहले हुई बड़ी अनहोनी, नागिन ने लिया नाग का बदला
सावन शुरू होने से पहले हुई बड़ी अनहोनी, नागिन ने लिया नाग का बदला
Share:

28 जुलाई यानि आज से सावन की शुरुआत हो चुकी है. सावन के महीने में हर कोई शिव मंदिर जाकर भगवान भोलेनाथ को प्रसन्न करने के लिए उनकी पूजा अर्चना करता है. इस दौरान लोग नागिन-नागिन की भी पूजा करते हैं. लेकिन इस बार सावन शुरू होने से पहले ही एक बड़ी अनहोनी घाट गई है जिसके बारे में जानकर हर कोई हैरान हो गया. इस घटना के बारे में जिसने भी सुना उसकी रूह कांप उठी. सावन शुरू होने से ठीक एक दिन पहले एक नागिन अपने नाग की मौत का बदला लेने आ गई.

ये मामला जीरकपुर का है जहां के ढकोली क्षेत्र में गांव काठगढ़ के पास स्थित आंबेडकर कालोनी में एक 32 वर्षीय आदमी को सांप ने काट लिया. जैसी ही युवक की हालत बिगड़ने लगी उसे तुरंत ही पीजीआई चंडीगढ़ में भर्ती कराया फ़िलहाल युवक का इलाज चल रहा है. युवक के परिजन ने इस बारे में बताया कि, गुरुवार की रात को एक सांप का जोड़ा घर में घुसकर आ गया था जिसमे एक सांप को शंकर ने मार दिया था और दूसरा सांप भाग गया था.

दूसरे सांप को भी काफी ज्यादा ढूंढा था लेकिन वो नहीं मिला इसके बाद सभी घरवालें सो गए. शुक्रवार को जब सुबह शंकर सो कर उठा और बाथरूम में गया तो वहां उसे एक सांप ने काट लिया. जैसे ही घरवालों को पता चला वो तुरंत ही शंकर को अस्पताल लेकर गए और सपेरे को बुलाकर सांप को पकड़ा गया. अब लोगों का यही कहना है कि, नागिन ने आकर अपने नाग की मौत का बदला लिया था क्योकि शंकर ने गुरुवार रात को नाग की हत्या कर दी थी.

ख़बरें और भी...

पैसा कमाने के चक्कर में इस ज़ू में गधे को बना दिया जेब्रा

जब डॉग 'मैक्डोना' ने दिए सिंगर 'मडोना' जैसे पोज

मिलिए लोकल टाइगर श्रॉफ से जिसे देख नहीं कर पाएंगे यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -