पुणे में कोरोना से तीन की मौत, धारावी में 21 वर्षीय युवा संक्रमित
पुणे में कोरोना से तीन की मौत, धारावी में 21 वर्षीय युवा संक्रमित
Share:

नई दिल्ली: कोरोना महामारी का संकट कम होता नज़र नहीं आ रहा है. देश में कोरोना संक्रमितों की तादाद 3300 के पार पहुंच चुकी है, जबकि 77 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है. रविवार को महाराष्ट्र के पुणे में तीन कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत होने की खबर मिली है. तीनों की उम्र 50 साल से ज्यादा थी. पुणे में अब तक कोरोना से 5 लोगों की जान जा चुकी है.

रविवार को पुणे के ससून अस्पताल में दो मरीजों की कोरोना से मौत हो जाने की पुष्टि हुई, जबकि एक की मौत Aundh hospital में हुई. प्रदेश में 25 से अधिक लोगों की अब तक कोरोना से मौत हो चुकी है. मुंबई के धारावी में एक और शख्स कोरोना पीड़ित पाया गया. यहां 21 वर्ष का युवा कोरोना संक्रमित पाया गया है. धारावी में इसी के साथ 5 मामले दर्ज किए जा चुके हैं. धारावी एशिया की सबसे बड़ी स्लम बस्ती में से एक है. ऐसे में यहां कोरोना संक्रमण के प्रसार को रोकना सरकार के लिए किसी चुनौती से कम नहीं है.

महाराष्ट्र में रविवार को कोरोना वायरस के 26 से अधिक मामलों की पुष्टि हुई है. जिससे प्रदेश में संक्रमितों की संख्या 661 के पार पहुंच गई है. कोरोना संक्रमण के 26 नए मामलों में 17 पुणे, 4 केस पिंपरी छिंदवाड़, 3 अहमदनगर और 2 मामले औरंगाबाद से दर्ज किए गए हैं.

क्या 14 अप्रैल के बाद खुल पाएंगे स्कूल और कॉलेज ?

कोरोना संदिग्धों को घर से बाहर निकलते ही पकड़ लेगा यह ऐप

CNG और PNG के दामों में बड़ी गिरावट, यहाँ जानिए नई कीमतें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -