सरकार के कानून बनाने के बावजूद अमेरिका में फिर गोलीबारी की घटना

सरकार के कानून बनाने के बावजूद अमेरिका में फिर गोलीबारी की घटना
Share:

वाशिंगटन: अमेरिका के आयोवा में एक पार्क में गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई। यह भी बताया गया है कि आरोपी बंदूकधारी भी मारा गया था, अमेरिकी  पुलिस ने एक बयान में कहा।

बयान के अनुसार, पुलिस को शुक्रवार, 22 जुलाई को सुबह 6.23 बजे जैक्सन काउंटी में माकोकेता केव्स स्टेट पार्क कैंपग्राउंड में तिहरे हत्याकांड के बारे में सूचित किया गया था।

रिपोर्ट के अनुसार, अधिकारियों को तीन शव मिले और बाद में पता चला कि एक कैंपर लापता था। अधिकारियों ने एंथनी ऑरलैंडो शेरविन ( 23 ) को पार्क के पश्चिम में मृत पाया। ऐसा प्रतीत होता है कि शेरविन को एक आत्म-पीड़ित बंदूक की गोली का सामना करना पड़ा था।

माकोकेता के उत्तर-पश्चिम में स्थित माकोकेता गुफाओं स्टेट पार्क को पुलिस के अनुसार, अगली सूचना तक बंद कर दिया गया है, लेकिन जनता के लिए कोई खतरा नहीं है।

आयोवा के गवर्नर किम रेनॉल्ड्स ने एक बयान में कहा कि वह "माकोकेता गुफाओं के राज्य पार्क में आज सुबह हुई गोलीबारी से भयभीत हैं और तीन निर्दोष लोगों के मारे जाने से दुखी हैं." गन वायलेंस आर्काइव के नवीनतम आंकड़ों के अनुसार, इस साल संयुक्त राज्य अमेरिका में बंदूक हिंसा के परिणामस्वरूप 24,000 से अधिक लोगों की मौत हो गई है.

प्रकृति के नुकसान को कम करने के लिए वैश्विक जैव विविधता फ्रेमवर्क मंज़ूर

विश्व मस्तिष्क दिवस: कर्नाटक में ब्रेन हेल्थ क्लिनिक लॉन्च

अफ़ग़ानिस्तान, पाकिस्तान वीजा-सुविधा आयोग का गठन करेंगे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -