सड़क हादसे में  तीन लोग हुए घायल
सड़क हादसे में तीन लोग हुए घायल
Share:

एमपी में सड़क हादसों की रफ्तार कम होने का नाम ही नहीं ले रही है . कभी स्कूल बसों के हादसे सामने आते हैं तो कभी ट्रक -बस टक्कर के .ताज़ा मामला शाजापुर जिले का सामने आया है जहाँ एक ट्रक ने कार को टक्कर मार दी. जिसमें दिल्ली के तीन लोग घायल हो गए.

मिली जानकारी के अनुसार नेशनल हाईवे नम्बर तीन आगरा-बॉम्बे रोड पर बापू की कुटिया के पास ट्रक ने कार को टक्कर मार दी.जिससे कार खाई में उतर गई. घायल हुए कार सवार तीन लोग दिल्ली के निवासी थे जिनमें रिटायर्ड डीएसपी, भाजपा नेता और उद्योगपति बताए जा रहे हैं.जिन्हे मामूली चोटें आई है. बताया जा रहा है कि कार सवार ये सभी लोग दिल्ली से कन्याकुमारी निजी यात्रा पर जा रहे थे इसी दौरान शाजापुर के पास हादसे का शिकार हो गए.दुर्घटना की सूचना मिलते ही लालघाटी पुलिस मौके पर पहुंची और ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया. पुलिस मामले की जाँच कर रही है.

गौरतलब है कि एमपी में सड़क हादसे ज्यादा ही होने लगे हैं .पिछले दिनों इंदौर की डीपीएस स्कूल बस हादसे  में चार विद्यार्थियों सहित बस चालक की मौत हो गई थी. इस घटना को लेकर इंदौर में बहुत आक्रोश देखा गया .मामले की गंभीरता को देखते हुए खुद सीएम ने हादसे की एक माह में जाँच के आदेश दिए .

यह भी देखें

थम नहीं रहे एमपी में स्कूली बसों के हादसे

डीपीएस बस हादसे में सीएम ने इंदौर आरटीओ को हटाया

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -