जबलपुर से मिली राहत की खबर, तीन मरीजों ने दी कोरोना को मात
जबलपुर से मिली राहत की खबर, तीन मरीजों ने दी कोरोना को मात
Share:

जबलपुर: देशभर में कोरोना को लेकर लगातार संघर्ष जारी है और मध्य प्रदेश में भी हर रोज बड़ी संख्या में कोरोना पॉजिटिव मरीज सामने आ रहे हैं. ऐसे में जबलपुर शहर से राहत देने वाली खबर सामने आई है. मध्य प्रदेश में सबसे पहला कोरोना पॉजिटिव केस आए दुबई से लौटे सराफा व्यापारी मुकेश अग्रवाल और उनकी पत्नी ने कोरोना को हराने में सफलता हासिल की है. उनके साथ ही स्विटजरलैंड से लौटे उपनिषद शर्मा स्वस्थ होकर घर लौट आए हैं. उन्हें आज अस्पताल से डिस्चार्ज कर दिया गया.  

वहीं अभी उन्हें 14 दिन होम क्वारैंटाइन रहना होगा. इसके साथ ही सराफा व्यापारी की बेटी भी स्वस्थ हैं, लेकिन डॉक्टरों ने उन्हें ऑब्जर्वेशन में रखा हुआ है. डिस्चार्ज किए गए तीनों मरीजों की दूसरी और तीसरी रिपोर्ट निगेटिव आई थीं. मध्य प्रदेश में सबसे पहले 4 केस जबलपुर में 20 मार्च को आए थे.  

जानकारी  के लिए बता दें की ज़बलपुर में कोरोना पॉजिटिव पाए गए 8 मरीजों में से 3 को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद रविवार को उन्हें मेडिकल कॉलेज अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. सबसे पहले जबलपुर में चार कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले थे, इनमें से एक युवक उपनिषद शर्मा स्विट्जरलैंड से लौटा था, उसने लक्षण समझ आते ही खुद से मेडिकल कॉलेज के अस्पताल जाकर टेस्ट कराया था, जहां उसे कोरोना पॉजिटिव पाया गया था. इसके बाद से ही उनका मेडिकल कॉलेज में इलाज किया जा रहा था.

क्या सबसे पहले 30 अप्रैल तक लॉकडाउन हो रहा है एमपी का यह शहर ? जानें सच

इस शहर में कोरोना से हुई पहली मौत, 24 घंटे में मिले 28 संक्रमित

ग्वालियर : जमातियों ने डॉक्टरों से की अभद्रता, कर रहे है विशेष खाने की मांग 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -