मुठभेड़ में तीन भारतीय जवान शहीद, पाक की बर्बरता का जवाब देना जरूरी
मुठभेड़ में तीन भारतीय जवान शहीद, पाक की बर्बरता का जवाब देना जरूरी
Share:

माछिलः पाकिस्तान के साथ लगातार हो रहे मुठभेड़ में लगातार हमारे भारतीय जावान उसका मुंह तोड़ जवाब देने के लिए तैयार रहते हैं मंगलवार को माछिल में पेट्रोलिंग के दौरान जवानों पर आतंकियों ने छुपकर हमला किया मुठभेड़ में तीन भारतीय जवान शहीद हो गए। और इसके अलावा पाकिस्तान ने एक भारतीय जवान के शव को छत विक्षत करके जवान के शव के साथ बर्बरता की है।

अपनी कायरता का सबूत देते हुए सीमा पार छुपे हुए आंतकी से भारतीय जवान की कल मुठभेड़ के दौरान तीन जवान शहीद हो गए। जिसमें से पाकिस्तान अपना घिनौना काम करते हुए एक जवान के शव को क्षत विक्षत कर दिया। आपको बता दें कि इसके पहले भी पाकिस्तान ऐसी घिनौनी हरकत कर चुका है और यह उसने महीने में दूसरी बार कर चुका है। इससे पहले कुपवाड़ा जिले के माछिल में ही सिपाही मनदीप सिंह के साथ 28 अक्टूबर को ही ऐसा ही बर्ताव किया था।

पाकिस्तान की इस हरकत को देखते हुए रक्षामंत्री मनोहर पर्रिकर ने इस घटना की कड़ी निन्दा की हैं साथ ही शहीद जवानों को सलाम करते हुए पाकिस्तान को मुंह तोड़ जवाब देने के निर्देश भी दिए हैं। जम्मू-कश्मीर के माछिल सेक्टर में हुए हमले में जो तीन जवान शहीद हुए हैं उनमें राजस्थान के रायफलमैन प्रभु सिंह और उत्तर प्रदेश के शशांक के सिंह हैं, और उत्तर प्रदेश के गनर मनोज के कुशवाहा है।

मशहूर भौतिकी शास्त्री एमजीके मेनन का बिमारी के चलत..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -