मशहूर पराठों के लिए तीन बदमाशों ने कार को ही कर लिया हाइजैक
मशहूर पराठों के लिए तीन बदमाशों ने कार को ही कर लिया हाइजैक
Share:

हरियाणा में वैसे तो बहुत सी खाने-पिने की चीजे मशहूर हैं, लेकिन यहां के मुरथल के पराठे काफी ज्यादा फेमस हैं. स्कूल के दिन जरूर याद होंगे जब कोई ना कोई ऐसा अवश्य होता था जो खाने का टिफिन चुराकर ले जाया करता था. लेकिन कभी ऐसा हुआ हैं कि किसी ने परांठों के लिए कार ही हाइजैक कर ली हो. जी हां, ऐसा सच में हुआ है.

अगर मीडिया रिपोर्ट की माने तो सागर, पंकज और अभिजीत ने एक कार ड्राइवर की कार को हाईजैक कर लिया. इसके अलावा उसे ‘ट्रिप’ के पैसे देने पर मजबूर कर दिया. ये खबर बीते बुधवार की है. इन तीन लोगों ने कार के ड्राइवर को हरियाणा के फेमस मुरथल परांठे चलने को बोला. इसके बाद तीनों खुद ही आपस में लड़ भिड़े. ट्रिप बीच में ही थम गई, क्योंकि लड़ाई इस कारण के लिए हो रही थी कि शिमला जाएं या नहीं?

बता दें की दिल्ली पुलिस ने तीनों को बाद में गिरफ्तार कर लिया हैं. पुलिस ने इस बारें में बताया कि आरोपियों ने चोरी के मोबाइल फोन से ऐप के माध्यम से तीस अगस्त को कैब की बुकिंग कर ली. नागलोई में नजफगढ़ मार्ग पर कैब में सवार हो गए. इसके बाद राजधानी पार्क पहुंचने पर उन्होंने कैब ड्राइवर की पिटाई प्रारंभ कर दी. फिर कार को अपने कब्जे में ले लिया. ड्राइवर के 2 फोन और बटुआ भी छीन लिया. फिर उसे कार से बाहर धक्का देकर वाहन लेकर भाग निकले. आखिरी में पांचों आरोपियों ने पश्चिम दिल्ली के पश्चिम विहार के रेस्तरां से खाना खरीदा और वाहन में ही खाया.  

यहाँ हुई बेशकीमती पत्थरों की बारिश, बेचकर अमीर बन गए लोग

यहां बच्चों को स्कूल जाने के लिए रोज पार करना पड़ती है इंटरनेशनल बॉर्डर

प्लेन में गर्मी लगने पर महिला ने की ये हरकत, जिसने किया सभी को हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -