ओडिशा: चुनाव के बाद लोगों ने खरीदी शराब, पीने के बाद तीन की मौत
ओडिशा: चुनाव के बाद लोगों ने खरीदी शराब, पीने के बाद तीन की मौत
Share:

भुवनेश्वर: ओडिशा के भद्रक जिले में कथित तौर पर जहरीली शराब पीने से तीन लोगों की मृत्यु हो गई है, जबकि 29 अन्य बीमार बताए जा रहे हैं. उप संभागीय पुलिस अधिकारी (एसडीपीओ) उमाकांत मोहराना ने जानकारी देते हुए बताया है कि स्थानीय लोगों ने आरोप लगाया है कि पीड़ितों ने प्रदेश में चौथे चरण की वोटिंग से पहले राजनीतिक पार्टियों द्वारा दिए पैसों से शराब खरीदी थी.

उन्होंने कहा है कि, 'हमें पता चला है कि जिले के तिहिड़ी पुलिस थाना इलाके के अंतर्गत आने वाले दौलतपुर गांव के लोगों ने चुनाव के बाद दावत के लिए एक स्थानीय दूकान से शराब खरीदी थी. जिला प्रशासन ने मामले में जांच के निर्देश जारी किए हैं'. एसडीपीओ ने जानकारी देते हुए बताया है कि घटना से खफा ग्रामीणों ने भद्रक चंदाबली मार्ग पर चक्का जाम कर दिया जिससे वहां यातायात तक़रीबन ठप पड़ गया.

अतिरिक्त जिला चिकित्सा अधिकारी पी के खुंटिया के मुताबिक ग्रामीणों ने सोमवार रात शराब पीने के तुरंत बाद पेट दर्द और कुछ दिखाई ना देने की शिकायत की। इसके तत्काल बाद उन्हें भद्रक जिला मुखयालय अस्पताल में उपचार के लिए ले जाया गया. उन्होंने कहा है कि, 'बीमार हुए 29 लोगों में से दो की तबियत बिगड़ने के बाद उन्हें उपचार हेतु कटक के एससीबी मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में भर्ती कराया गया है'. 

खबरें और भी:-

गिरावट के साथ खुलने के बाद, कुछ ऐसा रहा बाजार का हाल

देशभर में बढ़ रही है सोने की मांग, कीमत में भी हुई बढ़ोतरी

फिर नजर आई पेट्रोल के दामों में बढ़ोतरी, ऐसे है आज के दाम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -