लश्कर का बारूद बनाम निर्दोष कश्मीरी

बारामुला: सीमा पर और जम्मू-कश्मीर के भीतर दोनों ओर से पाकिस्तान अपनी नापाक हरकतों को अंजाम दे रहा है, सीमा पर पाकिस्तानी सैनिक लगातार संघर्षविराम का उल्लंघन कर रहे हैं, तो जम्मू-कश्मीर के भीतरी इलाकों में भी पाकिस्तान द्वारा पाले गए आतंकी अपने कुकर्मों को अंजाम देने में लगे हुए हैं. यहाँ बारामुला के ओल्ड टाउन इलाके में सोमवार को लश्कर-ए-तैय्यबा के आतंकियों ने तीन निर्दोष नागरिकों को मौत के घाट उतार दिया.

इस बात की पुष्टि पुलिस ने अपनी जांच में की है, इस आतंकी हमले में मारे गए नागरिकों की पहचान आसिफ अहमद शेख, हसीब अहमद खान और मोहम्मद असगर के रूप में हुई है. ये सभी बारामूला जिले के काकर हमाम के रहने वाले थे. आतंकियों ने बारामूला के इकबाल मार्केट इलाके में रात करीब साढ़े आठ बजे इस वारदात को अंजाम दिया. उन्होंने बताया कि इस घटना के बाद इलाके को पूरी तरह से घेर लिया गया है और तलाशी अभियान चलाया जा रहा है.  

पुलिस ने बताया कि हमलावर आतंकियों में से 2 आतंकी स्थानीय थे, जबकि 1 आतंकी पाकिस्तान का निवासी था, इन तीनों का सम्बन्ध आतंकी संगठन लश्कर-ए-तैय्यबा के थे. पुलिस महानिदेशक एसपी वैद ने भी घटना की पुष्टि की है और कहा है कि इस घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस के वरिष्ठ अधिकारी घटनास्थल पर पहुंच गए हैं. वहीं जम्मू-कश्मीर की मुख्यमंत्री मेहबूबा मुफ़्ती ने भी ट्वीट करके मृतकों के परिजनों के प्रति संवेदना व्यक्त की है.

हिन्दू विरोधी छवि को धोने में जुटी कांग्रेस

नहीं किया भगवा आतंकवाद शब्द का प्रयोग- कांग्रेस

जम्मू-कश्मीर की बदली सियासत, नए मंत्रियों ने ली शपथ

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -