Share:
मध्य प्रदेश: नर्मदा नहाने पहुंचे तीन बच्चों की डूबने से मौत
मध्य प्रदेश: नर्मदा नहाने पहुंचे तीन बच्चों की डूबने से मौत

भोपाल:  लॉकडाउन के दौरान मध्य प्रदेश में बड़ा हादसा हो गया है। सीहोर और रायसेन जिले में नदी में डूबने से 5 लोगों की जान चले गई है। सभी लोग लॉकडाउन के दौरान नर्मदा नदी में नहाने के लिए पहुंचे थे। इस दौरान डूबने से उनकी मौत हो गई। प्रशासन ने नदी से मृतकों के शव बाहर निकाल लिए हैं।

दरअसल, सीहोर जिले के नीलकंठ घाट पर दो बच्चे साइकिल से नर्मदा नदी में स्नान करने पहुंचे थे, नहाने के दौरान गहरे पानी में चले जाने से दोनों डूब गए। स्थानीय लोगों की सूचना के बाद घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने अभियान चलाकर गोताखोरों की मदद से दोनों का शव निकाला। दोनों राधेश्याम कॉलोनी के निवासी बताए गए हैं। दोनों की आयु 12-15 साल के मध्य बताई जा रही है। मामले में SDOP प्रकाश मिश्रा ने कहा है कि राधेश्याम कॉलोनी से रोहित पवार और सौरभ यदुवंशी की नर्मदा नदी के नीलकंठ घाट में डूबने से मौत हो जाने की दुर्भाग्यपूर्ण घटना संज्ञान में आई है। सूचना के बाद पुलिस प्रशासन की टीमें मौके पर पहुंची, स्थानीय गोताखोरों की सहायता से बच्चों को मृत अवस्था में निकाला गया।

रायसेन जिले में नर्मदा नदी में नहाने गए 3 युवकों की डूबने के कारण मौत हो गई। घटना देवरी स्थित नर्मदा घाट की है। सूचना मिलने बाद पहुंची पुलिस ने नदी से 2 युवकों का शव बरामद कर लिया है। तीसरे की तलाश जारी है।

Bharat eMarket होगा बहुत बड़ा E-Commerce प्लेटफॉर्म, जानें क्या है अलग

लॉकडाउन में भारत ने आयात किया 50 किलों सोना, जानें पूरी रिपोर्ट

EMI माफ़ हो, सरकार चुकाए क़र्ज़, केंद्र को अभिजीत बनर्जी ने दिया सुझाव

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -