यूपी में तीन मुख्यमंत्री काम कर रहे है, आजम है आधे सीएमः शाह
यूपी में तीन मुख्यमंत्री काम कर रहे है, आजम है आधे सीएमः शाह
Share:

बाराबंकी : बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह आज उतर प्रदेश के बाराबंकी में रैली के लिए पहुंचे। यहां वो सत्ताधारी समाजवादी पार्टी की सरकार पर जमकर निशाने लगाते दिखे। कैराना से हो रहे पलायन पर शाह ने अखिलेश सरकार को निसाने पर लिया। शाह ने सीधे-सीधे कहा कि यूपी में कुल साढ़े तीन सीएम काम कर रहे है।

शाह ने कहा कि उतर प्रदेश से बड़े स्तर पर पलायन हो रहा है, पश्चिम से लेकर पूरब तक, लेकिन वो कहते हैं ये कम्युनल नहीं है, ये लॉ एंड आर्डर की समस्या है, तो लॉ एंड आर्डर संभालना किसकी ज़िम्मेदारी है? ओबामा आकर देखेंगे? इन्होंने नया कर दिया है कि लॉ और ऑर्डर करो, घूस लो और ऑर्डर दे दो।

आज आप किसी थाने में रिपोर्ट लिखाने दर्ज जाते हैं तो आपसे आपकी जाति, समुदाय पूछा जाता है या नहीं? लैपटॉप भी बस एक विशेष जाति के बीच ही बांटा गया। अभी-अभी चाचाजी ने मुख़्तार अंसारी की पार्टी का विलय कर लिया, तो भतीजे को बुरा लग गया। यूपी की जनता जान चुकी है ये नाटक है। आगे शाह ने कहा कि अतीक अहमद का क्या करेंगे।

ये पार्टी ऐसे ही लोगों से भरी पड़ी है। सबको निकाल दोगे तो बचेगा कौन। साढ़े तीन सीएम के नाम गिनाते हुए शाह ने कहा कि एक अखिलेश, दूसरे नेताजी, तीसरे शिवपाल और आधे आजम खान। जहां इतने सीएम है, उसका भला कभी नहीं हो सकता। आप कहते हो कि भाजपा वाले मथुरा को मुद्दा बना रहे हैं।

अरे अखिलेश जरा भी शर्म बची है तो डूब मरो। आपको मथुरा मुद्दा नहीं लगता है तो डूब मरो। आगे पीएम के बारे में बोलते हुए शाह ने कहा कि गुजरात का बहुत विकास हो गया, अब बारी वाराणसी की है। अब मोदी गुजरात के नहीं रहे, अब वो यूपी-बनारस के हो गए है। साह ने अखिलेश सरकार पर जमीन हथियाने का भी आरोप लगाय और कहा कि सरकार जब तक नहीं बदलेगी, उत्तर प्रदेश अक विकास नहीं होने वाला है।

जब तक यूपी का विकास नहीं होगा, देश का विकास नहीं होगा। देश का विकास करना है तो उखाड़ कर फेंक दीजिये यूपी की सरकार को।

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -