यहाँ देखें टेक्नो से जुडी तीन बड़ी खबरें

Meizu लांच किया लेटेस्ट स्मार्टफोन

चीनी स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Meizu ने अपना लेटेस्ट स्मार्टफोन M6s लॉन्च कर दिया है. पतले-बेजल और फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आने वाले इस डिवाइस के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वाले वैरिएंट को करीब 10,000 रूपए में पेश किया गया है. जबकि इसके 4GB रैम और 64GB स्टोरेज को 12,000 रूपए की कीमत पर उतारा गया है. Meizu M6s में 5.7 इंच HD डिस्प्ले दी गयी है.

सोनी लांच करेगा Xperia XA Pro

Sony ने अभी हाल ही में साल के पहले 3 नए डिवाइस लॉन्च किए है. लेकिन कंपनी यहीं रुकने के मूड में नहीं दिख रही. सोनी अब जल्द ही अपना नया स्मार्टफोन Xperia XA Pro लांच करने जा रही है. इस स्मार्टफोन में 5.7 इंच का 4K OLED डिस्प्ले दी गयी है. सोनी इस फोन को 6GB रैम और 128GB इंटरनल स्टोरेज के साथ पेश कर सकती है. फ़िलहाल इस स्मार्टफोन की कीमत का खुलासा नहीं हो पाया है.

इंस्टाग्राम लाएगा व्हाट्सऐप फीचर

Instagram अपनी स्टोरीज फीचर के अंदर एक और नया फीचर ऐड करने जा है. इस नए फीचर की टेस्टिंग की जा रही है. इस टेस्टिंग के सफल होने के बाद यूजर्स टेक्स्ट में भी इंस्टाग्राम स्टोरीज शेयर कर पाएंगे. फिलहाल इंस्टा यूजर्स स्टोरीज में केवल फोटो और वीडियो ही शेयर कर सकते हैं लेकिन अब वे टेक्स्ट में भी अपनी स्टोरी शेयर कर पाएंगे.

 

हाईक ने लॉन्च किया 'टोटल', बिना इंटरनेट के भी करेगा मनी ट्रांसफर

1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज वाले t.phone P की हुई पहली सेल

Xiaomi Mi A1 को फिर से मिला एंड्रॉयड ओरियो अपडेट

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -