1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज वाले  t.phone P की हुई पहली सेल
1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज वाले t.phone P की हुई पहली सेल
Share:

स्मार्टफोन निर्माता कंपनी Smartron के नए स्मार्टफोन t.phone P की आज पहली सेल हुई. ई शॉपिंग वेबसाइट फ्लिपकार्ट पर दोपहर 12 बजे से शुरू हुई इस सेल को काफी अच्छा रेस्पॉन्स मिला. कंपनी ने अपने इस नए स्मार्टफोन को 7,999 रुपये की कीमत पर पेश किया है. इस स्मार्टफोन की सबसे बड़ी खासियत ये है कि इस डिवाइस में 1TB फ्री क्लाउड स्टोरेज दी गई है. बाजार में दस्तक देने के साथ ही इस फोन का सीधा मुकाबला शाओमी के तीन स्मार्टफोन रेडमी 4, रेडमी नोट 4 और रेडमी वाय से होना है.

Smartron t.phone P के स्पेसिफिकेशन्स की बात करें तो डुअल सिम सपोर्ट के साथ आने वाले ये स्मार्टफोन एंड्रॉयड नूगट 7.1.1 पर आधारित है. फुल मेटल बॉडी वाले इस फोन में 5.2 इंच की आईपीएस एचडी डिस्प्ले दी गई है. ये डिवाइस क्वॉलकॉम ऑक्टाकोर स्नैपड्रैगन 435 प्रोसेसर पर काम करता है. जबकि इसमें 3GB की रैम के साथ 32 जीबी की इंटरनल स्टोरेज दी गई है.

वहीं इस स्मार्टफोन में फोटो वीडियो और सेल्फी के लिए 13 मेगापिक्सल के रियर कैमरा के साथ 5 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा उपलब्ध कराया गया है. फ्रंट कैमरे के साथ ही एलईडी फ्लैश लाइट भी दी गई है. इस स्मार्टफोन में पावर के लिए 5000mAh की बड़ी बैटरी उपलब्ध कराई गई है. 

सैमसंग ने लॉन्च किया Galaxy On7 Prime स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -