ऑस्ट्रेलिया पर क्लीन स्वीप का खतरा
ऑस्ट्रेलिया पर क्लीन स्वीप का खतरा
Share:

एडिलेड : विश्व की सबसे ताकतवर क्रिकेट टीमों में से एक ऑस्ट्रेलिया को उसी के घर में हराना लगभग नामुमकिन माना जाता है, किन्तु इंग्लैंड के खिलाफ हो रहे पांच वन डे मैचों की श्रृंखला में ऑस्ट्रेलियाई टीम के लचर प्रदर्शन को देखते हुए उस पर क्लीन स्वीप का खतरा मंडराने लगा है. गौरतलब होगा कि, इंग्लैंड ने पांच मैचों की श्रृंखला में पहले ही 3 -0  की अपराजेय बढ़त हासिल कर ली है. 

अपनी साख बचने में लगी ऑस्ट्रेलियाई टीम को चौथे वनडे मैच से पहले एक और बड़ा झटका लगा है. शानदार फॉर्म में चल रहे टीम के सलामी बल्लेबाज एरॉन फिंच मांसपेशियों में खिंचाव के कारण टीम से बाहर हो गए हैं. फिंच ने पहले दो वन डे मैचों में लगातार शतक लगाया था. मेलबर्न में खेले गए पहले मैच में फिंच ने 107 रनों की शतकीय पारी खेली थी. दूसरे मैच में उन्होंने शानदार 106 रन बनाए थे, जबकि तीसरे मैच में उन्होंने 62 रनों की पारी खेली थी. 

पांचवे और अंतिम मैच के पूर्व डॉक्टर्स की रिपोर्ट को देखते हुए फिंच के खेलने या ना खेलने के बारे में फैसला लिया जायेगा.सलामी बल्लेबाज़ एरोन फिंच के बाहर होने से टीम में ट्रेविस हेड की वापसी हो सकती है जिन्हें तीसरे मैच में टीम से बाहर कर दिया गया था.

आखिर क्यों? पुजारा के केक काटने पर फैंस ने जताई नाराजगी

फिर धोनी के साथ खेलने की इच्छा : दीपक चाहर

पिता बने ओलंपिक पदक विजेता योगेश्वर दत्त, कुछ यूं की ख़ुशी जाहिर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -