ट्रम्प के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग
ट्रम्प के समर्थन में सड़कों पर उतरे लोग
Share:

वाशिंगटन: राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रम्प को समर्थन देने और राष्ट्रपति इलेक्शन के परिणामों के विरुद्ध विरोध प्रदर्शन करने वाले हजारों लोग शनिवार को सड़क पर उतर आये। व्हाइट हाउस के पास फ्रीडम प्लाजा में शनिवार प्रातः से ही समर्थकों की भीड़ दिखने लगी, दोपहर तक बड़ी तादाद में भीड़ जुटी रही, बता दें कि वहां वीमेन फॉर अमेरिका फर्स्ट द्वारा एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। जंहा टी पार्टी के पूर्व कार्यकर्ता एमी क्रेमर लोगों का संचालन कर रहे थे। क्रेमर ने शुक्रवार को प्लाजा में 10,000 लोगों की भीड़ के लिए परमिट लिया था, जबकि इवेंट के पास तैनात नेशनल पार्क सर्विस के अधिकारियों ने द हिल को कहा कि वो भीड़ कितनी बड़ी है, इसपर नज़र नहीं रख रहे थे। हालांकि इससे कुछ हानि भी नहीं हुई।

लाखों लोगों की उमड़ी भीड़: जंहा इस बात का पता चला है कि भीड़ में नज़र आ रहे लोग 'चार और साल,"चोरी बंद करो' और 'हम ट्रंप चाहते हैं' लिखा बैनर लेकर पहुंचे थे। साथ ही उनका समर्थन भी कर रहे थे। वहीं व्हाइट हाउस के प्रेस सचिव और ट्रम्प अभियान के सलाहकार केइले मैकनेनी ने ट्विटर पर दावा किया कि 1 मिलियन से अधिक लोग उपस्थित थे, लेकिन अधिकतर लोग इसे हजारों में भीड़ कह रहे थे।

ट्रंप को करना पड़ा था हार का सामना: मिली जानकारी के अनुसार  अमेरिका के चुनाव में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप को मुखी खानी पड़ी। जो बाइडेन की जीत के साथ ही उनका दोबारा राष्ट्रपति बनने का सपना टूट गया। जो बाइडेन इस जीत के उपरांत अपनी ख़ुशी लोगों के साथ साँझा की थी। वहीं, डोनाल्ड ट्रंप बार-बार वोटों की गिनती रोकने की मांग कर रहे थे।

योग केवल कसरत नहीं बल्कि जीवन की शैली है

दुनिया के शीर्ष वैज्ञानिकों की सूची शामिल है कई भारतीय वैज्ञानिक

अंत में चीन ने की बिडेन-हैरिस की चुनावी जीत पर सराहना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -