वाटर पार्क में हड़कंप- जब हज़ारो मर्दो की भीड़ ने लड़कियों के साथ की घिनोनी हरकत

वियतनाम के हा नोई में वाटर पार्क में कस्टमर की भीड़ जुटाने के लिए चक्कर में 2 घंटे फ्री एंट्री का ऐलान कर दिया गया. यह घोषणा सुबह 8 बजे की गई उसी समय से एंट्री होना प्राम्भ हो गयी. देखते ही देखते वाटर पार्क का मांजरा मेले में तब्दील हो गया. जिसका खामियाजा वहां मौजूद लड़कियों को भुगतना पड़ा. जब बढ़ती भीड़ को देख मैनेजमेंट के लोगो ने भीड़ को रोकने का प्रयास किया तो लोग दिवार फांद कर अंदर आने लगे.

मौके पर मौजूद लोगों से लेकर जिन लड़कियों को छेड़खानी की घिनोनी हरकत का सामना करना पड़ा उन्होंने बताया कि पार्क में मौजूद मर्दों ने 70-80 का झुंड बनाकर बिकनी पहने महिलाओंऔर लडकीयो को निशाना बनाना शुरू किया. छेड़खानी और बदतमीजी की हद ऐसी थी कि जैसे ही बिकनी पहने लड़कियों पर मर्दों के इस झुंड की नज़र पड़ती वो उनपर पानी उड़ेलने लगते.

कुछ महिलाओं की बिकनी तक फाड़ दी गई और इन्हें हज़ारों मर्दों की छेड़खानी का सामना करना पड़ा. महिलाओं के रोने-चीखने के बाद भी ये मॉलेस्टर्स मानने को तैयार नहीं थे. भीड़भाड़ से बिगड़े माहौल का प्रभाव ऐसा था कि कम से कम 20 महिलाओं का हज़ारों मर्दों द्वारा बदतर छेड़खानी का सामना करना पड़ा.

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -